Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: कार्तिक आर्यन ने अपने पंजाब टूर से शेयर की तस्वीरें, दिखा अभिनेता का देसी अवतार

Shehzada कार्तिक आर्यन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पंजाब टूर की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता एक ढाबे पर चिल करते हुए दिख रहे हैं और इस दौरान उनका देसी अवतार दिख रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 14 Jan 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Shehzada: Kartik Aryan shared pictures from his Punjab tour.

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada: मेकर्स ने बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए अभिनेता पंजाब की यात्रा पर निकले थे।  

अब उन्होंने रविवार को अपनी इस यात्रा से तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका देसी अवतार दिख रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक एक ढाबे पर लोगों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक चारपाई पर बैठकर मुस्कुराते कर हाथों में चाय लिए पोज देत रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में अभिनेता ढाबे के पास खड़े एक गन्ने से भरे ट्रैक्टर से गन्ना खाते हुए दिख रहे हैं।

पंजाब टूर की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने एक खास कैप्शन लिखा है।   बता दें कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया था, जिसमें अभिनेता अपने रोमांटिक अंदाज के साथ-साथ रोमांस का भी तड़का लगा रहे हैं। साथ ही ट्रेलर में हल्की फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिल रही है।

यहां देखें तस्वीरें

Kartik in panjab

Katik Aaryan

Kartik

इस दिन रिलीज होगी शहजादा

आपको बता दें, रोहित धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म शहजादा तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने मुख्य किरदार निभाया है। जानकारी के अनुसार, फिल्म में कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे तो कृति पूजा हेगडे के रोल को प्ले कर रही हैं। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे वीक के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल बैक-टू-बैक कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभिनेता शहजादा के अलावा कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक थ्रिलर फिल्म सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म फ्रेडी में देखा गया है। फ्रेडी में उन्होंने एक दांतों के डॉक्टर का किरदार निभाया है, जो प्यार में धोखा मिलने के बाद अकेलेपन से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें: SS Rajamoli Fan Boy Movement: एस.एस राजामौली ने स्टीवन स्पीलवर्ग से की मुलाकात, कहा- आज भगवान से मिल लिया