Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: शहजादा का टाइटल ट्रेक हुआ रिलीज, 2 घंटे में मिल गए इतने व्यूज

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा 17 फरवरी के रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए कार्तिक के फैंस खासा एक्साइटेड हैं। मंगलवार को इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। जिसे 2 घंटों में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Feb 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
Shehzada: Shehzada's title track released, got so many views in 2 hours

नई दिल्ली, जेएनेएन। Shehzada: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मंगलवार सुबह तक फिल्म की लगभग 4 हजार एडवांस टिकट बिक चुकी हैं। अब इस फिल्म का टाइटल ट्रेक भी लांच कर दिया गया है। जिसे लोगों का खासा प्यार मिल रहा है।

टाइटल ट्रेक हुआ रिलीज

फिल्म का टाइटल ट्रेक आज यानी मंगलवार की शाम रिलीज कर दिया गया है। यू ट्यूब पर टी सीरीज के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किए गए इस सॉन्ग को महज 2 घंटे में 2 लाख 57 हजार लोगों ने देख लिया है। कार्तिक आर्यन स्टारर इस सॉन्ग को सोनू निगम ने गाया है वहीं गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। वहीं ये गीत मयूर पुरी द्वारा लिखा गया है। सॉन्ग की शुरुआत में कार्तिक कहते नजर आ रहे हैं, '25 साल से तू अपने बेटे को मिल रहा था, आज मैं पहली बार अपने बाप से मिलूंगा।' यहीं से गाने की शुरुआत हो जाती है।

कार्तिक ने शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन ने शहजादा के टाइटल ट्रेक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं जो आ गया.... मैं अब ना जाऊंगा... मैं सबका बन जाऊंगा शहजादा'।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस का मिला पॉजिटिव रिस्पांस

सोनू निगम की आवाज में गाए गए इस गीत को फैंस का खासा पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। महज 2 घंटे में यूट्यूब पर इस टाइटल ट्रेक को 2 लाख 57 हजार लोगों ने दिख लिया है। जिसपर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं पर सोनू निगम को नहीं'। वहीं एक अन्य ने लिखा, 'फिल्म का इंतजार है'। वहीं कई फैंस ने सोनू निगम की आवाज में गाए गए इस सॉन्ग की तारीफ भी की है।

17 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडकर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 18: दर्शकों की पहली पसंद बनी 'पठान', 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से बस इतनी दूर