Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर संग नेकी करना सोनू सूद को पड़ गया भारी, देखें मजेदार वीडियो

Khab Lame and Sonu Sood Video सोनू सूद कितने बड़े दिलवाले हैं इसका अंदाजा साल 2020 कोरोना काल में हर इंसान को बहुत अच्छए से हुआ है। एक्टर किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 04:51 PM (IST)
Hero Image
Khaby Lame, Sonu Sood video, funny video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Khab Lame and Sonu Sood Video: सोनू सूद (Sonu Sood) रोजाना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी दरियादिली के चलते को कभी अपनी वीडियो को लेकर। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर खाबी लेम (Khaby Lame) संग नजर आ रहे हैं।

नेकी करना सोनू सूद को पड़ा भारी

इस फनी वीडियो में एक्टर एक जार से दो ग्लास में जूस निकालते नजर आ रहे हैं। हालांकि जूस दो ग्लासों में डालते वक्त थोड़ा कम पड़ जाता है। ऐसे में वह इंफ्लुएंसर खाबी का पूरा ग्लास जूस से भर देते हैं और अपने लिए सिर्फ दो घूंट ही लेते हैं। इस बीच इंफ्लुएंसर खाबी लेम एक्टर सोनू की ग्लास की ओर हाथ बढ़ाते हैं जिसे देख सोनू उन्हें रोक देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इंफ्लुएंसर उन्हें जूस देने जा रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं होता खाबी जूस देने नहीं बल्कि सोनू के ग्लास से स्ट्रॉ निकालने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं होता है। यह देख खुद सोनू भी हैरान रह जाते है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा 'जब सोनू के स्ट्रॉ ने स्पोटलाइट चुरा ली।'

यूजर दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शंस दे रहे है। एक ने लिखा- इसकी उम्मीद नहीं थी। दूसरे ने लिखा- बेस्ट सर😃 घर आए हुए मेहमान से लड़ना नहीं चाहिए। तीसरे ने लिखा- गजब बेज्जती। एक ने लिखा- भाई को लगा सब लोग एक जैसे अच्छे होते हैं दूसरो के बारे मैं सोच ने वाले।

सोनू सूद की आने वाली फिल्म

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अभिनन्द गुप्ता की फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया था। जबकि सोनू सूद चंदबरदाई का अहम किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee Jaimala Video: जयमाला पर देवोलिना ने पति संग की गुंडागर्दी, शाहनवाज को बोला- अबे चल...