Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor: बेटे के साथ लंदन की सड़कों पर निकलीं सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने अनदेखी पिक्चर्स की शेयर

सोनम कपूर पति आनंद अहूजा बेटे वायु के साथ लंदन से हाल ही में लौटी हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हाल ही में लंदन की यादों का खजाना शेयर किया है। जिसमें कपल्स बेटे वायु के साथ लंदन की सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Mar 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor came out on the streets of London with her son, the actress shared unseen pictures, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor: सोनम कपूर अपने फैंस के साथ हर खास पल को शेयर करती हैं। उनके फैंस को भी सोनम की खास पिक्चर्स का इंतजार रहता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस लंदन से लौटी हैं। अब उन्होंने लंदन की यादों में से कुछ पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर की है जिसमें सोनम मां बनने के बाद बेटे के लिए कभी स्टोरी टेलर तो कभी वायु को सड़कों पर घुमाती नजर आ रही हैं।

बेटे वायु के साथ लंदन की सड़कों पर नजर आईं सोनम

सोनम कपूर हाल ही में लंदन से वापस लौटी हैं। अब भारत वापस आकर उन्होंने लंदन की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसमें सोनम बेटे वायु और पति आनंद अहुजा के साथ टाइम स्पेन करती नजर आ रही हैं। इन पिक्चर्स के कैप्शन में सोनम ने लिखा, 'हमारे छोटे से परिवार में नए जुड़ाव के साथ नॉटिंग हिल में विकेंड...'

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम की पोस्ट पर आनंद अहूजा ने किया रिएक्ट

सोनम कपूर की इन पोस्ट पर उनके पति आनंद अहूजा ने भी रिएक्ट किया है। कमेंट सेक्शन में आनंद ने लिखा, "इस फीलिंग को कैसे बयां करूं... और आपके और आपके जादू के लिए सराहना।"

करीना ने किया कमेंट

सोनम कपूर को बेटे वायु को स्टोरी सुनाते देख करीना कपूर भी खुद को नहीं रोक पाईं। उन्होंने लिखा, "जूलिया डोनल्डसन की द पेपर डॉल्स, सबसे बेहतरीन।" वहीं कपल के लंदन के कई दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में वैलकम बैक लिखा।

बेटे के साथ पिक्चर्स शेयर करती हैं सोनम

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। साल की शुरुआत में उन्होंने पति आनंद अहुजा के साथ बेटे वायु की पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने वायु के 6 महीने के होने पर भी पिक्चर शेयर की थी। अक्सर सोनम वायु की पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

कभी नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

वैसे तो सोनम ने बेटे वायु की कई पिक्चर्स शेयर की हैं। हालांकि अब तक किसी भी पिक्चर में उन्होंने वायु का चेहरा रिवील नहीं किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढ़ें: Bheed: भीड़ को एंटी इंडिया फिल्म बताने पर भड़के पंकज कपूर, कहा- "बारिश के पहले मानसून की घोषणा"

यह भी पढ़ें: Aamir Khan Birthday: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को नहाना नहीं है पसंद, रोल में फिट होने के लिए खा गए थे 100 पान