Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठे सोनू सूद को रेलवे ने लगाई थी फटकार, अब एक्टर ने मांगी माफी, बोले- बस यूं ही...

Sonu Sood train Video सोनू सूद के ट्रेन वाले वीडियो पर रेलवे ने उन्हें ट्वीट कर फटकार लगाई थी। अब इस पर एक्टर का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि वो सिर्फ देखना चाहते थे कि गरीब लोगों को कैसा लगता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 05 Jan 2023 08:33 AM (IST)
Hero Image
Sonu Sood sitting at the door of a moving train Railway reprimanded now the actor apologized

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के स्टार सोनू सूद कोविड 19 की महामारी के दौरान जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए। उन्होंने पीड़ितों की हर संभव मदद की। पर अब कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि रेलवे भी इनसे गुहार लगा रही है कि प्लीज ऐसा मत कीजिए अगली बार से। हालांकि अब एक्टर ने माफी मांग ली है। 

वायरल हुआ सोनू सूद का वीडियो

दिसंबर 2022 में सोनू ने ट्विटर पर एक क्लिप पोस्ट की जिसमें वह चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठे नजर आ रहे हैं। जैसे ही ट्रेन चलती है, सोनू उसके बगल में हैंडल पकड़ लेता है और चलती ट्रेन में दरवाजे पर खड़े होकर हवा का आनंद तेले हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को इंटरनेट पर कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया गया।

रेलवे ने लगाई फटकार

उत्तर रेलवे ने बुधवार को सोनू सूद को ट्रेन के गेट पर सफर करने के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि यह 'खतरनाक' है। उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा।

कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं। https://t.co/lSMGdyJcMO— Northern Railway (@RailwayNorthern) January 4, 2023

सोनू को टैग करते हुए उत्तर रेलवे ने अपने ट्वीट में लिखा- "प्रिय, @SonuSood, आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन के गेट पर बैठकर सीढ़ियों पर यात्रा करना खतरनाक है, और इस तरह का वीडियो आपके फैंस को गलत संदेश दे सकता है। कृपया ऐसा न करें! आनंद लें! एक सहज और सुरक्षित यात्रा करें'।

एक्टर ने मांगी माफी

सोनू सूद ने मामला बिगड़ता देख रेलवे से तुरंत माफी मांग ली। उन्होंमे ट्वीट कर लिखा- क्षमा प्रार्थी, बस यूं ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।

सोशल मीडिया पर भी हुए ट्रोल

सोनू के इस वीडियो से इंटरनेट बिल्कुल भी इम्प्रेस नहीं हुआ और सोनू को लापरवाह बताया। लोगों ने कहा, 'कि ये आप अपने फैंस को कैसा संदेश दे रहे हैं। ये गलत है प्लीज ऐसा मत कीजिए।'

ये भी पढ़ें

Pathaan: शाह रुख-दीपिका पादुकोण की 'पठान' पर चली सेंसर की कैंची, बेशरम रंग में चेंज के बाद मिला U/A सर्टिफिकेट

Shah Rukh Khan की पठान को डिजास्टर बताते हुए यूजर ने कहा रिटायरमेंट ले लो, भड़के एक्टर ने कहा- बड़ों से बात...