Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में फिल्म “विक्रम” का प्रोमो करने पहुंचे कमल हासन के हाजिर जवाबी से दर्शक हुए लोटपोट

Kamal Haasan in The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में पहुंचे कमल हासन ने अपनी हाजिरजवाबी से दर्शकों सहित कपिल को भी हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया। ये पहला मौका होगा जब कमल हासन शो में पहुंचेंगे और करियर से जुड़े तमाम किस्से शेयर करेंगे।

By Priti JhaEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 04:02 PM (IST)
Hero Image
Kamal Haasan in The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में फिल्म “विक्रम” का प्रोमो करने पहुंचे कमल हासन

नई दिल्ली, जेएनएन। Kamal Haasan in The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का ये आखिरी हफ्ता है इसके बाद ये शो नहीं आएगा। लिहाजा ये आखिरी हफ्ता काफी मजेदार और यादगार होने वाला है। इस हफ्ते कमल हासन भी फिल्म विक्रम को प्रमोट करने पहुंच रहे हैं। इसके अलावा जुग जुग जीयो की स्टार कास्ट भी धमाल मचाने सेट पर पहुंचेगी।

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे कमल हासन ने अपनी हाजिरजवाबी से दर्शकों सहित कपिल को भी हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया। मालूम हो कि ये पहला मौका होगा जब कमल हासन शो में पहुंचेंगे और अपने अब तक के करियर से जुड़े तमाम किस्से शेयर करेंगे। वहीं शो का मजेदार प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें कपिल अपने ही अंदाज में मेहमानों संग मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं। लेकिन कमल हासन ने भी एक जवाब देकर कॉमेडियन की बोलती ही बंद कर दी।  

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बहुत पसंद किए जाने वाले कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाई, जिसमें अभिनेता को मशहूर कॉमेडियन के साथ मस्ती करते देखा गया। मल हासन को 1997 की कॉमेडी फिल्म चाची 420 में अभिनेता अपनी बेटी के करीब रहने के लिए एक महिला के रूप में तैयार होते हैं। बुधवार को सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया जिसमें वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल ने मजाक में अभिनेता से पूछा कि अगर किसी ने अपना लुक बदलकर साड़ी में दिखाई देने पर आपके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की? अभिनेता कमल हासन ने कहा कि जब भी उनकी साड़ी का पल्लू गिरता था तो उनके सहायक निर्देशक भी “कांपने” लगते थे। इसके जवाब में दर्शक कपिल शर्मा और कमल हासन भी जोर-जोर से हंस पड़े। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा शो में कमल हसन ने सदमा का गाना- सुरमई अँखियों में भी गा कर सुनाया।