Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बहनों ने उन्हें को बताया ‘निर्दोष’, कहा- ‘हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें’

Tunisha Sharma Case तुनिषा शर्मा मामले में सोमवार को आरोपी शीजान की बहनों ने अपना बयान जारी कर अपने भाई को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसको फंसाया जा रहा है और हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी न समझें हम सही वक्त आने पर जवाब देंगे।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 27 Dec 2022 07:22 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan sister told her brother innocent said Dont consider our silence as weakness

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Case: टीवी शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल की अभिनेत्री तुनिश शर्मा की मौत के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अभिनेता शीजान को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में हैं, जहां उनसे मामले में पूछताछ की जा रही हैं।

शीजान खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी बहनों शफक नाज और फलक नाज ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर बयान जारी कर लोगों से अपनी और अपने परिवार की प्राइवेसी को बनाए रखने का अनुरोध किया था और अपने भाई को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसको बेवजह फंसाया जा रहा है।

शफक नाज़ और फलक नाज ने अपने बयान में कहा, जिस तरह से हर कोई कहानी के दूसरे पक्ष को जानने के लिए उत्सुक है, हम भी उतने ही उत्सुक हैं, लेकिन फिलहाल हम चाहते हैं कि हमारे परिवार को प्राइवेसी दें। दोनों ही परिवार इस प्वाइंट पर पीड़ित है और सही वक्त आने पर हम सभी से बात करेंगे। सभी लोगों को प्रभावित परिवारों की निजता का सम्मान करें और उन्हें अंतिम संस्कार करने दो।  

निर्दोष व्यक्ति को फंसाया जा रहा है

उन्होंने आगे कहा, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि हमने एक अनमोल इंसान को खो दिया और दूसरे को गिरफ्तार कर लिया है। शीजान के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को काम करने दीजिए। मुझे विश्वास है कि एक निर्दोष व्यक्ति को बिना किसी आरोप के फंसाया गया है। ये स्थिति परिवार के सभी सदस्यों बहुत भयावह है। हम इस वक्त पुलिस का सहयोग करना चाहते हैं और सच्चाई सामने लाना चाहते हैं।    

न्यायापालिका पर है विश्वास

हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और उम्मीद है कि सच्चाई की जीत होगी। कृपया हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी न समझें। हम सही वक्त आने पर जल्द ही बोलेंगे।

 Sheezan Sister

पंचतत्व में विलीन हुईं अभिनेत्री

अब मंगलवार शाम को मीरा रोड स्थित शमशान घाट पर किया गया है, जहां तुनिषा को जानने वाले, साथ काम करने वाले साथी कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। साथ ही लोगों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तुनिषा का श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि तुनिषा ने शनिवार 24 दिसंबर, 2022 को एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। तुनिषा का मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Pathan: लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं शाह रुख खान, कहा- यादगार है बूढ़े-शांत आदमी का किरदार