Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barbie Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई बार्बी की रफ्तार, सातवें दिन दुनियाभर में बस किया इतना कलेक्शन

Barbie Box Office Day 7 Collection रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन इस फिल्म के आते ही बार्बी काकलेक्शन काफी इम्पेक्ट हुआ। छह दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली ग्रेटा गर्विग की फिल्म का बिजनेस दुनियाभर में सातवें दिन घट गया। इस फिल्म ने दुनियाभर में गुरुवार को जानिए कितनी कमाई की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 28 Jul 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
Barbie Box Office Day 7 Greta Gerwig Film Collection Goes Down on Thursday Worldwide and in India/IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन। Barbie Box Office Day 7 Collection: ग्रेटा गर्विग की फिल्म 'बार्बी' 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार थी। मार्गोट रॉबी और रयान गोस्लिन स्टारर फैटंसी वर्ल्ड पर आधारित फिल्म ने इंडिया में तो ठीकठाक कमाई की, लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने छह दिनों में तीन हजार करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, सातवें दिन आते-आते फिल्म की कमाई दुनियाभर में काफी घट गई है।

इंडिया में 'बार्बी' का अब तक हुआ बस इतना कलेक्शन

बार्बी के कलेक्शन के बात करें तो इंडिया में ये फिल्म अपना कुछ खास इम्पेक्ट नहीं छोड़ पाई है। इस फिल्म को भारत में सिर्फ इंग्लिश भाषा में ही रिलीज किया गया। पहले दिन पांच करोड़ के साथ शुरुआत करने वाली ग्रेटा गर्विग की फिल्म की इंडिया में कमाई धीरे-धीरे घट रही है।

इस फिल्म ने छठे दिन बुधवार को जहां 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं अब सातवें दिन गुरुवार को फिल्म की कमाई और ज्यादा गिरी। 7वें दिन ये फिल्म महज 1.95 करोड़ का ही इंडिया में बिजनेस कर पाई।

भारत में इस फिल्म की अब तक टोटल कमाई महज 27.45 करोड़ तक ही पहुंची है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज का असर फिल्म पर सीधे तौर पर देखने को मिला।

7वें दिन वर्ल्डवाइड घटी 'बार्बी' की कमाई

छह दिनों तक बार्बी बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ी। इस फिल्म ने न सिर्फ क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपेनहाइमर' को वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ा, बल्कि टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन को भी ये हॉलीवुड फिल्म पछाड़ने में सफल रही।

हालांकि, सातवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और मार्गोट रॉबी की इस फिल्म ने दुनियाभर में सिंगल डे पर सिर्फ 300 करोड़ के आसपास की कमाई की। बुधवार तक 3500 करोड़ तक पहुंचने वाली इस फिल्म ने गुरुवार को सिर्फ 3875 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।