Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank God Collection Day 4: 'थैंक गॉड' को 'राम सेतु' ने चटाई धूल, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने रुपये

Thank God Box Office Collection Day 4 अजय देवगन की थैंक गॉड सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कमाई लगातार घट रही है ऐसे में इसका वीकेंड का बाद बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल लग रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 08:52 AM (IST)
Hero Image
Thank God Box Office Collection Day 4, Ajay devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank God Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड ने भी राम सेतु के साथ ही 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस फिल्म का हाल तो राम सेतु से भी बुरा है। फिल्म को ओपनिंग भी कुछ खास नहीं मिली थी जिसके बाद इसकी कमाई दिन-ब-दिन घटती जा रही है। इंद्र कुमार की ये कॉमेडी फिल्म लोगों को समझ नहीं आ रही है और जिन्होंने सिनेमाघर जाने का मूड बनाया उन्होंने थैंक गॉड के ऊपर अक्षय कुमार की राम सेतु को तरजीह दी। कम से कम बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यहीं दास्तां बयां कर रहे हैं।

बेअसर रही थैंक गॉड

थैंक गॉड दर्शकों को लुभाने में काफी हद कर नाकाम नजर आ रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने  8.1 करोड़ रुपये से खाता खोला था जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई घट कर 6 करोड़ रह गई। गुरुवार को भी इसके नीचे जाने का सिलसिला चलता रहा और थैंक गॉड मात्र 4 करोड़ रुपये ही जमा कर पाई। शुक्रवार के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डाले तो फिल्म की कमाई और भी घटी है। ऐसे में इसका लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिके रहना मुश्किल लग रहा है।

लगातार घट रही कमाई

कोईमोई के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन 2.90 से 3.40 करोड़ के बीच की कमाई की है। हालांकि चौथे दिन इतनी कम कमाई फिल्म की सेहत के लिए अच्छी खबर नहीं है। इंद्र कुमार की थैंक गॉड के टोटल बजट की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म करीब 70 करोड़ की लागत से बनी है। ऐसे में तो थैंक गॉड अपनी लागत का आधा भी निकालती नजर नहीं आ रही है।

सिद्धार्थ-रकुल भी आ चुके हैं नजर

'थैंक गॉड' से पहले अजय देवगन की 'रनवे 34' भी इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। अब 'थैंक गॉड' की हालत देखते हुए इससे भी कुछ खास उम्मीद की नहीं जा सकती है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। 

यह भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की राम सेतु का हुआ बुरा हाल, 4 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी को कोर्ट ने अब न्यायिक हिरासत में भेजा