Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar और समर्थ जुरेल ने दोहराया इतिहास, 'बिग बॉस 17' के बाद इस बार बीच पार्टी किया थप्पड़ कांड

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट का एक बार फिर रियूनियन हुआ। सलमान खान के शो में धमाल मचाने के बाद कंटेस्टेंट्स अब अक्सर पार्टी करते हुए नजर आते हैं। बिग बॉस 17 के घर में कुछ रिश्ते बने तो कई रिश्ते टूटे भी। इनमें अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का नाम भी शामिल है। ईशा मालवीय की वजह से दोनों के बीत अक्सर अनबन ही रही।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 23 Feb 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और सामर्थ जुरेल ने दोहराया इतिहास

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के थप्पड़ कांड ने शो को खूब टीआरपी दिलाई थी। इस विवाद के बाद भी मेकर्स ने अभिषेक को घर में एंट्री दे दी थी, क्योंकि फैंस ने जमकर एक्टर को सपोर्ट किया था। वहीं, इसके बाद सामर्थ के अच्छे दिन खत्म होने लग गए और कुछ ही वक्त में वो शो से बाहर भी हो गए।

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अब एक बार फिर अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने इतिहास दोहराया है। इस बार दोनों का थप्पड़ कांड चलती पार्टी के बीच हुआ।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor: राजमहल से कम नहीं है सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर, 100 करोड़ से भी ज्यादा है बंगले की कीमत

जिगना वोरा की बर्थडे पार्टी

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में रियूनियन पार्टी को लेकर सभी चर्चा में आए थे। वहीं, अब बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट जिगना वोरा की बर्थडे पार्टी में हंगामा करने पहुंचे। मेहमानों की लिस्ट में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का नाम भी शामिल था।

बदले अभिषेक और समर्थ के सुर

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट की पार्टी हो और मीडिया न पहुंचे ये, तो हो नहीं सकता। पार्टी में जाने से पहले सभी स्टार्स ने पैपराजी से बात की। इस दौरान अभिषेक कुमार और सामर्थ जुरेल भी साथ में स्पॉट हुए, लेकिन बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद इनके बीच दोस्ती हो गई है। दोनों का दोस्ताना मीडिया ने भी अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया।

यह भी पढ़ें- 'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया कमेंट

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दोहराया बिग बॉस का इतिहास

अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की दोस्ती देख पैपराजी ने दोनों को बिग बॉस 17 का थप्पड़ कांड याद दिला दिया। फिर क्या था, अभिषेक कुमार ने इतिहास दोहराने में देर नहीं की, लेकिन इस बार थप्पड़ मजाक और हवा में मारा। अब सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार और सामर्थ जुरेल का ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिगना वोरा की पार्टी में अभिषेक और समर्थ के अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी पहुंचे थे।