Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को साथ देख माया-वनराज के उड़ जाएंगे रंग, अब क्या मोड़ लेगी उनकी कहानी?

Anupamaa Spoiler Alert स्टार प्लस शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में एक तरफ दिखाया जाएगा कि माया शाह हाउस में बवाल करेगी और अनुज व अनुपमा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगे। जानें आज के एपिसोड में क्या होगा।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 30 May 2023 12:29 PM (IST)
Hero Image
Anupamaa Spoiler Alert Maya Vanraj shocked to see Anupama Anuj together- Photo/Hotstar

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupamaa Spoiler Alert: छोटे पर्दे के सबसे सक्सेसफुल डेली सोप में से एक 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता रहता है। लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुज ने आखिरकार अनुपमा के सामने उस राज का खुलासा कर दिया है, जिसकी वजह से वह उसके पास नहीं आ पाया था। खैर, अनुपमा के सामने माया का सच तो खुल गया है, लेकिन इस बार अनुपमा ने अनुज की जगह अपने सपनों को चुना है।

अनुज-अनुपमा को याद आएंगे पुराने दिन

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। दोनों कार में बैठकर पहले अपने-अपने मन में एक-दूसरे के बारे में सोचेंगे और फिर अनुज अनुपमा का स्ट्रेस दूर कराने के लिए उसे आईस्क्रीम खिलाएगा। इस दौरान दोनों अपने पुराने खूबसूरत दिनों को याद करेंगे और एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स और प्यार को जाहिर करेंगे।

Photo- Hotstar/Screenshot

माया और वनराज के बीच होगी तू-तू मैं-मैं

दूसरी ओर माया शाह हाउस में जाकर बवाल मचाएगी। वह अनुपमा को बुरा-भला कहेगी, जिस पर वनराज भी उसे खूब खरी-खोटी सुनाएगा। वनराज कहता है कि समर की शादी की वजह से वह उन्हें झेल रहा है, वरना वह अनुज को अपने घर की चौखट पर भी नहीं आने दे। माया बौखलाते हुए कहती है कि अगर ऐसा है तो पूरा परिवार अनुज और अनुपमा को मिलाने के लिए क्यों मरे जा रहे हैं।

Photo- Hotstar/Screenshot

माया की बातें सुन वनराज भड़क जाता है और कहता है, "कौन अनुज-अनुपमा का पैचअप कराने के लिए मरा जा रहा है? पगला गई हो क्या? एक बार समर की शादी हो जाए, फिर न ही अनुपमा उसे जानती है औ ना ही हम। वैसे भी शादी के बाद अनुपमा तीन साल के लिए अमेरिका जा रही है। फिर अनुज तो क्या उसका बाप भी उसे जाने से नहीं रोक पाएगा।"

अपने-अपने प्यार के लिए लड़ेंगे माया-वनराज?

अनुज के बारे में ऐसी बातें सुन माया अपना आपा खो देती है और उसे जुबान संभालकर बात करने के लिए कहती है। वनराज जहां अनुपमा के बारे में कुछ भी गलत सुनने को राजी नहीं है तो वहीं माया भी अनुज की साइड लेती है।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या मिलेंगे अनुज और अनुपमा?

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा और अनुज कार में बैठने से पहले एक-दूसरे को आई लव यू बोलते हैं और गले लगा लेते हैं। रात से सुबह हो जाती है और दोनों की गैरमौजूदगी से वनराज-माया को टेंशन होने लगती है। जब अनुपमा और अनुज एक साथ शाह हाउस में लौटते हैं, तो उन्हें साथ देख माया और वनराज के रंग उड़ जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा फिर से एक साथ होंगे या नहीं।