Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi Season 13 को लेकर ट्रोल किए जाने पर भड़कीं अर्चना गौतम, बोलीं- मैं क्या कार्टून दिखती हूं?

Khatron Ke Khiladi Season 13 रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए ट्रोल किए जाने पर अर्चना गौतम का दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने ट्रोल्स पर भड़कते हुए पूछा है- मैं क्या कार्टून दिखती हूं?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 11 May 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
Archana Gautam got angry on being trolled for Khatron Ke Khiladi Season 13

नई दिल्ली, जेएनएन।Khatron Ke Khiladi Season 13: एकट्रेस से नेता बनीं अर्चना गौतम 'बिग बॉस 16' में अपने कार्यकाल के बाद से ही खबरों में हैं। अर्चना ने टॉप पांच फाइनलिस्ट में जगह बनाई और घर से बाहर होने के बाद तीसरी रनर-अप रहीं। हाल ही में अर्चना को हर्ष लिंबाचिया होस्टेड शो एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल में देखा गया था। अब, एक्ट्रेस स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में खुद को चुनौती देती नजर आएंगी। ट्रोल्स द्वारा उनके पार्ट लेने का मजाक उड़ाया गया है क्योंकि उनका मानना है कि वह इस शो के लिए फिट नहीं हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 में जा रही हैं अर्चना गौतम

जैसे ही कंफर्म हुआ कि अर्चना , शो का पार्ट बन रही है, ट्रोल्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि ऐसा स्टंट शो उनके लिए ठीक नहीं है। 'वो अच्छा मनोरंजन करेगी,' वह यहां हमें हंसाने के लिए है'। सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट्स वायरल हो रहे हैं।  ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना ने कहा, 'दुनिया में अजीब लोग हैं जिन्हें लगता है कि मुझे सिर्फ मनोरंजन के लिए शो में लाया गया है। मैं उन्हें बताना चाहती हूं, 'क्या मैं कार्टून जैसा दिखता हूं? जो मुझे हंसने के लिए शो में लाएंगे'

ट्रोल्स पर फूटा गुस्सा

ट्रोल्स पर अर्चना का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा-  यह उनकी बहुत बड़ी गलतफहमी है और जल्द ही मैं इसे दूर कर दूंगी। अगर अर्चना मनोरंजन देती है तो वह शेरनी भी है और मैं कुछ भी कर सकती हूं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह मजबूत हैं और वह जल्द ही साबित कर देंगी कि वह स्टंट करने के साथ-साथ लोगों को हंसा सकती हैं।

पूछा- क्या मैं कार्टून दिखती हूं?

इस बारे में बात करते हुए कि ट्रोल्स उन्हें कैसे परेशान करते हैं, अर्चना ने शेयर किया, "ये कमेंट्स मुझे शुरू में आहत करते थे और मैं उदास हो जाती थी। ऐसे लोग होते हैं जो किसी के फॉलोअर्स होते हैं और वे आपको ट्रोल करने के लिए फर्जी आईडी बनाते हैं। इसलिए, मैंने उन पर ध्यान देना बंद कर दिया क्योंकि मैं मेरे दर्शकों को जानिए और मुझे पता है कि वे मुझसे प्यार करते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि वह उन दर्शकों से प्यार पाकर खुश हैं जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन ज्यादातर उन्हें टीवी पर देखते हैं।