Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: सदस्यों ने शालीन को बताया झूठा तो इस शख्स ने बढ़ाया हौसला, एक्टर की आंखों से बहे आंसू

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में महज 3 दिन बाकी हैं। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट दे रहे हैं। शालीन भनोट को पूरे सीजन में फेक और कनफ्यूज पर्सन का टैग मिला और अब ये शख्स उनका हौसला बढ़ाने आगे आया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Feb 2023 04:17 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Grand Finale Contestant Shalin Bhanot Gets Emotional to Watch His Journey in Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 शुरुआत से ही लाजवाब रहा है। इस सीजन में कई ऐसी चीजें देखने को मिली, जो पहले कभी नहीं देखी गईं। इस सीजन में शुरुआत से एंड तक मंडली की दोस्ती दिखी, तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस ने अपने गेम से घरवालों की प्लानिंग प्लॉटिंग पर पानी फेर के रख दिया।

सलमान खान के इस शो में वैसे तो हर कंटेस्टेंट का अपना व्यक्तित्व देखने को मिला, लेकिन शालीन भनोट इस सीजन के कन्यूजिंग ही नहीं, बल्कि सबसे एंटरटेनिंग पर्सनैलिटी बनके भी उभरें। हालांकि, घरवालों ने उन्हें दोगला से लेकर झूठा तक सब कहा। अब ग्रैंड फिनाले में इस शख्स ने उनका हौंसला बढ़ाया है।

शालीन भनोट को बताया सबसे एंटरटेनिंग

शालीन भनोट का टीना के साथ लव एंगल, प्रियंका संग अचानक दोस्ती शुरुआत में भले ही कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जनता को भी कन्फ्यूज करती हो, लेकिन अब ग्रैंड फिनाले में पहुंचकर उन्होंने ऑडियंस के साथ-साथ बिग बॉस के दिल में भी एक खास जगह बना ली है। ग्रैंड फिनाले से तीन दिन पहले हाल ही में घरवालों की जर्नी की एक झलक उन्हें दिखाई गई।

मेकर्स ने कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में शालीन की पूरी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बॉस ने शालीन का हौंसला बढ़ाया और कहा, 'शालीन भले ही घरवाले आपको फेक और ओवरएक्टर बुलाकर रिश्ते तोड़ते जा रहे थे, वहीं ऑडियंस के साथ आपका रिश्ता जुड़ रहा था। शालीन यकीन मानिए आप कभी भी अपने मकसद से हिले नहीं'।

@BhanotShalin pic.twitter.com/r2a9H8pifk— ColorsTV (@ColorsTV) February 9, 2023

यूजर्स ने बताया शालीन को विनर

शालीन कई बार घर में ये बात कह चुके हैं कि उनका असल जिंदगी में व्यक्तित्व ही ऐसा है, लेकिन घरवालों ने उन पर यकीन करने से हमेशा इंकार कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'इस शो को 90 प्रतिशत कंटेंट शालीन भनोट ने दिया है। वह हर तरह से जीत का हकदार है। बहुत ही प्यारा इंसान है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'शालीन इतना बुरा भी नहीं है यार'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस में पहली बार शालीन भनोट को इज्जत मिली है'। आपको बता दे कि 12 फरवरी को बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले होगा। निमृत के जाने के बाद टॉप फाइव कंटेस्टेंट में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और प्रियंका चहर चौधरी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary: संघर्ष से भरी रही जिंदगी, परिवार की मदद के लिए स्कूल के दिनों में उठाया बड़ा कदम

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका चाहर चौधरी हैं बिग बॉस 16 की फिक्स्ड विनर? इस एक्स कंटेस्टेंट ने दिए पक्के सबूत