Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: घर से बेघर होगी टीवी की ये फेमस बहू? गुस्से में सलमान खान दिखाएंगे शो से बाहर का रास्ता

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 ने इस हफ्ते एलिमिनेशन होने वाला है और इसके साथ ही एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आएगा। सलमान खान इस बार फिर गुस्से में एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 03 Nov 2022 11:16 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, sumbul touqeer khan Elimination, Salman khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के घर में इस वक्त हाई ऑक्टेन ड्रामा अपने पीक पर है। एक तरफ सारे घरवाले हाथ धोकर गौतम और सौन्दर्या के पीछे पड़े हैं तो दूसरी तरफ शालीन भनोट के चिकन का प्रॉब्लम सॉल्व ही नहीं हो पा रहा है। इन सभी घमासान के बीच अब वक्त आ चुका है एलिमिनेशन का। तो इस वीकेंड कौन घर से बेघर होने वाला है ये आपके हम बताएंगे।

'बिग बॉस 16' में इस हफ्ते होगा एलिमिनेशन

पिछले हफ्ते डेंगू से पीड़ित होने के बाद भी सलमान खान ने वीकेंड के लिए शूट किया था। उन्होंने जहां घरवालों की जमकर क्लास लगाई वहीं ये भी बताया कि दिवाली के शुभ अवसर पर इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हो रहा है। इसका मतलब है कि इस बार के 'शुक्रवार का वार' में किसी न किसी का गर से बाहर जाना पक्का हो गया है। पर आप एक सीक्रेट जानकर शॉक्ड रह जाएंगे कि इस बार वोटिंग लाइंस को बंद कर दिया गया है। मतलब दर्शकों के वोट्स के आधार पर किसी को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा।

घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने वालों में सुम्बुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। घरवालों ने इन तीनों को इस बार एलिमिनेट किया था। अब वोटिंग लाइंस बंद हैं ऐसे में बिग बॉस की खबरें देने वाले 'द खबरी' का दावा है कि इस बार घरवालों से उनकी मर्जी पूछी जाएगी और ज्यादातर लोग सुम्बुल का नाम लेंगे। जिसके बाद सुम्बुल को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और उनके सो-कॉल्ड दोस्तों की हकीकत दिखाई जाएगी।

सुम्बुल पर गिरेगी गाज

दरअसल, पीछे काफी समय से सलमान खान कोशिश कर रहे हैं सुम्बुल को जगाने की। इसके लिए एक बार उनके पापा तक बिग बॉस के सेट पर आ चुके हैं। पापा ने एक्ट्रेस से साफ कहा कि शालीन-टीना से दूर रहो और अपना गेम खेलो। पर सुम्बुल हैं कि उन्होंने न मानने की कसम खा रखी है। पिछले हफ्ते भी सलमान खान ने टीवी की इस 'इमली' को जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा कि आप ऐसे ही हफ्ते दर हफ्ते शो में पीछे होती जा रही हैं। 

ये भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर डूब गई 'राम सेतु', 9 दिनों में भी नहीं निकाल पाई लागत

Phone Bhoot First Review: टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है कटरीना कैफ की 'फोन भूत', यहां पढ़ें पहला रिव्यू