Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस आपने ये क्या किया, बदल गए है आप', आखिर क्यों मजबूरी में कंटेस्टेंट्स ने कही ऐसी बात

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 का आगाज बहुत ही धमाकेदार हुआ। आते ही नॉमिनेशन के साथ कंटेस्टेंट के बीच के झगड़ों ने ऑडियंस को बहुत मसाला दिया। हालांकि इस बार बिग बॉस सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स को भी बदले-बदले नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस सीजन 17 / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, एंटरटेनमेंट। बिग बॉस सीजन 17 के आगाज के साथ ही शो में ड्रामे शुरू हो चुके हैं। पहले ही हफ्ते में जहां मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और नील भट्ट जैसे कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक और अरुण माशेट्टी के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला।

सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस का ये सीजन पहले के कई सीजंस से बिल्कुल अलग है। एक ही घर में रहते हुए कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग मकानों में रहना पड़ रहा है।

बिग बॉस के मेकर्स कंटेस्टेंट के सफर को कठिन बनाने और दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में सबके चहेते बिग बॉस (Bigg Boss 17) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से घरवालों को ये बात कहनी पड़ रही है।

कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस को कहनी पड़ी ऐसी बात

बिग बॉस के हर नए सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई न कोई तिकड़ी खेलते हैं। पिछले दो सीजन से भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बीते सीजन 16 में सलमान खान के शो में एक नई चीज दिखी थी और वह था सुबह का एंथम। यानी कि बिग बॉस ने गानों के साथ अब घरवालों को नींद से जगाना बंद कर, अपने इशारों पर चलाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विदेश लड़की से की शादी, झेल चुके हैं डिप्रेशन..., जानें कौन हैं अरुण श्रीकांत उर्फ अचानक भयानक?

ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी दिखाई दे रहा है। पिछले सीजन में जहां घरवाले 'हम हैं बिग बॉस के वासी' गुनगुना रहे थे, तो वहीं अब उन्हें बिग बॉस के बायस्ड होने के बाद 'कितना बदल गए हैं आप' गुनगुनाना पड़ रहा है। इस बार के इस नए एंथम के अगर लिरिक्स आप नहीं सुन पाए, तो यहां पर आप इसे पढ़ सकते हैं-

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खुलकर बिग बॉस करेंगे फेवरिज्म

सीजन 17 की शुरुआत में ही मेकर्स और शो के मेजबान सलमान खान ने ये क्लियर कर दिया था कि इस बार इस शो में बिग बॉस बायस्ड भी होंगे और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का फेवर भी करेंगे।

शो के प्रीमियर पर ही उन्होंने पहली कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा को फेवर करना चाहा और उन्हें कुछ अधिकार सौंपे, लेकिन सलमान खान के सामने उन्होंने बिग बॉस का फेवर लेने से इनकार कर दिया, जिससे बिग बॉस काफी नाराज हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में टारगेट होने पर भड़कीं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन को बताया 'डबल स्टैंडर्ड'