Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Grand Finale: जीत के बेहद करीब अंकिता ने फिनाले में उतारी पति विक्की की आरती, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 Grand Finale फैंस का पसंदीदा शो बिग बॉस सीजन 17 का आज ग्रैंड फिनाले एपिसोड कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। इसके बाद सलमान खान विनर का एलान करेंगे और इस सीजन का विनर सबके सामने होगा। अब सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की जैन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों परफॉर्म कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
इस गाने पर परफॉर्मेंस देंगे अंकिता-विक्की (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Grand Finale: बस कुछ घंटों बाद तीन महीनों का लंबा सफर तय कर चुके 5 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी में से कोई एक विनर बनकर बाहर आने वाला है। फैंस यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि इस बार ट्रॉफी किसके हाथ जाने वाली है।

आज 28 जनवरी की शाम 6 से 12 बजे तक इस शो का ग्रैंड फिनाले आने वाला है। फिनाले में विनर का नाम सामने आने से पहले कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। अब अंकिता-विक्की और अरुण-तहलका की परफॉर्मेंस का प्रोमो सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति Vicky Jain से तलाक की बात, ऐसा रहा Ankita Lokhande का फिनाले तक का सफर

इस गाने पर परफॉर्मेंस देंगे अंकिता-विक्की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर द खबरी ने कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता और विक्की एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो स्टार्ट होते ही विक्की कहते हैं 'कभी सोचा नहीं था कि अटूट बंधन की शक्ति भी कमजोरी बन जाएगी'। इसके बाद अंकिता बोलती हैं 'लेकिन हमने ये साबित कर दिया कि लोग चाहें जितनी भी उंगलियां हम पर उठाएं, हम एक-दूसरे के साथ खड़े होकर दुनिया की हर ताकत को कमजोर बना देंगे।

इसके बाद दोनों 'कभी खुशी कभी गम वाले गाने पर डांस करते नजर आते हैं। इस दौरान अंकिता रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की ब्लैक कलर की शेरवानी में दिखाई दिए।

तहलका-अरुण का रीयूनियन

इसके साथ ही तहलका और अरुण का परफॉर्मेंस वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में फिर से दोनों का रीयूनियन देखने को मिल रहा है। ये दोनों 'जुम्मे की रात' गाने पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इसकी शुरुआत वैसे ही होती है, जैसे दोनों घर के अंदर रहते थे। दोनों एक बेड पर दिखाई देते हैं। इसके बाद तहलका बोलते हैं ये क्या मैं घर में वापस आ गया और फिर अरुण बोलते हैं तेरा भाई टॉप 5 में आ गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'धक्का दिया और फिर मेरे साथ....', 9 साल की उम्र में Ayesha हुई थीं हैरेसमेंट का शिकार, छलका दर्द