Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: लाफ्टर शेफ का मशहूर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में होगा बंद? भारती सिंह ने खोल दी पोल

बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है। फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि एक बार फिर से सलमान खान उन्हें दिखाई देंगे। सीजन को शुरू होने में अभी काफी समय है लेकिन कुछ एक्टर्स के नाम कंटेस्टेंट के तौर पर अभी से ही सामने आने लगे हैं। लाफ्टर शेफ में नजर आ रहा एक एक्टर भी शो का हिस्सा बन सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 06 Aug 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में जाएगा ये कंटेस्टेंट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 अभी खत्म ही हुआ है, लेकिन उसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) के शो के अगले सीजन को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है। बिग बॉस 18 को शुरू होने में अभी दो महीने बाकी हैं, लेकिन कुछ सितारों की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बीते दिन पायल मलिक ने एक व्लॉग में बताया था कि कृतिका मलिक (Kritika Malik) बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब टीवी पर भी इस शो का हिस्सा बनेंगी।

इस बीच ही अब एक और ऐसा एक्टर है, जो विवादित शो का हिस्सा बन सकता है। वो सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट बनकर आ रहा है, ये हिंट किसी और ने नहीं, बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह ने दी है।

बिग बॉस 18 में दिखेगा टीवी का ये हैंडसम हंक?

'मिले जब हम तुम' और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे शोज में अपनी भूमिका से फैंस के फेवरेट बन चुके अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं। इन दिनों वह कलर्स के ही एक और रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' (Laughter Chefs) में खाना पकाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी जोड़ी बनी है बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के साथ।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बनी पॉपुलर इंफ्लुएंसर, नाम सुन फैंस को लगा सदमा!

कुछ दिनों पहले ऑनएयर हुए इस शो में भारती सिंह (Bharti Singh) ने बातों ही बातों में ये हिंट दे दी थी कि अर्जुन बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में जाएंगे और जब उन्हें सलमान खान से डांट पड़ेगी तो सबको बड़ा मजा आएगा। करण और राहुल वैद्य जो पहले ही रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं, दोनों उनकी खिंचाई करने लगे। अर्जुन ने कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी मुस्कुराहट से ये साफ था कि वह सलमान खान के शो का हिस्सा बनने पर विचार जरूर कर रहे हैं।

सलमान खान को देखना चाहते हैं फैंस

'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण सलमान खान को बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी छोड़नी पड़ी थी, लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और इस शो में बतौर होस्ट उन्हें ही सबसे बेस्ट बता रहे हैं।

फैंस चाहते हैं कि सलमान खान बिग बॉस की दोबारा मेजबानी संभाले। अब अक्टूबर तक सलमान के विचार बदलते हैं या फिर से वह अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए रियलिटी शो छोड़ते हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Shoaib Ibrahim का Bigg Boss 18 के चक्कर में होने वाला था बड़ा नुकसान, परेशान एक्टर ने बताई अपनी मुश्किल