Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devoleena Bhattacharjee ने पति शाहनवाज संग मनाई मकर संक्रांति, उड़ाई पतंग

Devoleena Bhattacharjee Makar Sankranti एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शादी के बाद पहली बार पति शाहनवाज शेख के साथ मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार मनाया । इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 16 Jan 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
Devoleena Bhattacharjee, Makar Sankranti 2023, shahnawaz khan

 नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Makar Sankranti: 15 जनवरी को देश के कई इलाकों में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार मनाया गया है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिलती है। इसी बीच अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी  (Devoleena Bhattacharjee) ने इस त्योहार को पति शाहनवाज शेख और कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने साझा की है।  

देवोलीना और शाहनवाज की पहली मकर संक्रांति

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस खास मौके पर अपने पति शाहनवाज शेख के साथ पतंग उड़ाई, गुड़ पट्टी और मूंगफली का भी भरपूर स्वाद लिया। इसकी एक झलक का वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की है। इसके कैप्शन में लिखा- वह था मकर संक्रांति के 02 दिनों की शानदार समाप्ति! - इतना मज़ा, पागलपन, हंसी, खाना और ज़ोर से चिल्लाना- काई पो चे।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन

14 जनवरी को देवोलीना ने पति शाहनवाज शेख के साथ अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। फोटोज में ये कपल मिलकर केक काटता नजर आया था। इस कपल ने 14 दिसंबर 2022 को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इस कपल ने मुंबई से दूर लोखड़वाला में कोर्ट मैरिज की थी। बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शाहनवाज शेख को गुपचुप तरीके से 3 साल तक डेट किया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Elimination: इस हसीना को सलमान खान करेंगे शो से बाहर! साजिद-अब्दु के बाद अब है इनकी बारी

यह भी पढ़ें- Pathaan के सेट से वायरल हुई शाह रुख खान की मस्ती करते हुए फोटो, क्रू मेंबर्स से यूं बटोरा प्यार