Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Vaidya पर टूटा दुखों का पहाड़, सिंगर के इस करीबी की हुई मौत

Rahul Vaidya Post सिंगर राहुल वैद्य के एक करीब का निधन हो गया जिसके चलते वह बुरी तरह टूट चुके हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा है- तेरी याद ज़िंदगी भर कितनी आएगी नानू।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 11:16 AM (IST)
Hero Image
Rahul Vaidya Friend Death, Rahul Vaidya Post

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rahul Vaidya Post: बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, सिंगर के एक करीब का निधन हो गया, जिसके चलते वह बुरी तरह टूट चुके हैं। इसका जिक्र खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है। राहुल का यह करीबी उनका सबसे अच्छा दोस्त श्रेनिक सनी था।

राहुल वैद्य ने शेयर की भावुक पोस्ट

राहुल वैद्य इंस्टाग्राम पर दोस्त श्रेनिक सनी संग कई तस्वीरें शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा- टूट गया और सुन्न हो गया। तेरी याद ज़िंदगी भर कितनी आएगी नानू! मेरे जीवन का सबसे दुखद दिन...आरआईपी मेरे भाई .. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे आपके लिए आरआईपी लिखना पडेगा... 38 जाने की कोई उम्र नहीं है भाई ... बहुत गलत बात। राहुल के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि वह अपने दोस्त से कितना प्यार करते थे और उनके जाने के बाद वह खुद को नहीं संभाल पा रहे। इस पोस्ट में सिंगर की वाइफ और मीका सिंह ने भी कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

टीवी एक्ट्रेस दिशा संग रचाई थी शादी

दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य टीवी की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं। राहुल ने बिग बॉस के घर से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दिशा ने शो में आकर ही अपना जवाब दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 16 जुलाई 2021 को अपने परिवार और दोस्ती की मौजूदगी में शादी कर ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं राहुल

राहुल टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। वह इंडियन आइडल का हिस्सा रहे है। इस शो से वह रातों रात फेमस हो गए थे। इसके बाद वह 'जो जीता वही सुपरस्टार', 'आजा माही वे', 'झलक दिखला जा', 'म्यूजिक का महा मुकाबला' 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' जैसे शो में भी नजर आए।

यह भी पढ़ें- KBC 14: दीवार का मंदिर वाला सीन करने में इस कदर डर गए​ थे अमिताभ बच्चन, 15 घंटे तक कमरे में रहे थे बंद