Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjeeda Sheikh Daughter: मम्मी संजीदा शेख के लिए नन्ही आयरा बनी फोटोग्राफर, फैंस बोले-एक वीडियो में दो डॉल

Sanjeeda Sheikh Daughter संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आयरा के साथ एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2022 04:34 PM (IST)
Hero Image
sanjeeda sheikh shares a beautiful video with daughter ayra. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Sanjeeda Sheikh Daughter: सीरियल 'कयामत' में आयशा शेरगिल का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं संजीदा शेख इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार फैंस से जुड़ी रहती हैं। संजीदा शेख अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं। लेकिन हाल ही में संजीदा शेख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इतनी प्यारी वीडियो शेयर की है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में संजीदा शेख अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दे रही हैं।

संजीदा शेख के लिए उनकी बेटी आयरा बनीं फोटोग्राफर

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही अपनी 3 साल की बेटी आयरा के साथ एक बहुत ही प्यारी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आयरा अपनी मम्मी के साथ मस्ती करते हुए और वह एक दूसरे के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। नन्ही आयरा ने अपने हाथ में एक फोन लिया हुआ है और वह संजीदा शेख को अपनी प्यारी सी आवाज में कहती हैं स्माइल करो, जब संजीदा शेख उनसे पूछती हैं कि क्यों, तो नन्ही आयरा कहती हैं कि आपकी फोटो लूंगी। मां बेटी के बीच की ये क्यूट बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर फैंस को खूब भा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख और आयरा की वीडियो पर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

संजीदा शेख और आयरा की ये क्यूट वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संजीदा ने बेटी के लिए कैप्शन में लिखा, 'तुम्हारे साथ मेरा दोबारा जन्म हुआ है। आयरा का मतलब होता है आदर, प्रेरणा और आंखों को खोलने वाला। तुम्हारा हर खुशी के लिए शुक्रिया मेरी प्यारी बेटी'। संजीदा शेख के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, दो डॉल एक ही फ्रेम में है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी बेटी आपसे ज्यादा क्यूट निकलेगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बेहद क्यूट हो, आप ऐसे ही हमेशा हंसते और मुस्कुराते रहो'।

30 अगस्त 2019 में किया था बेटी का स्वागत

आमिर अली और संजीदा शेख ने साल 2019 में सरोगेसी की मदद से अपनी बेटी आयरा का स्वागत किया। 2 मार्च 2012 को शादी के बंधन में बंधे संजीदा शेख और आमिर अली साल 2020 में एक दूसरे से अलग हो गए और साल 2021 को दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद संजीदा शेख के पास उनकी बेटी की कस्टडी है।