Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज Panchayat 4 पर आया बड़ा अपडेट, नया सीजन इस दिन होगा रिलीज

ओटीटी की फेमस सीरीज में शामिल पंचयात के शुरुआती तीन पार्ट्स काफी चर्चा में रहे। सचिव बन जितेंद्र कुमार ने लोगों का काफी मनोरंजन किया। इस शो का तीसरा पार्ट पंचायत 3 इसी साल शुरू हुआ था जिसके एंडिंग सीन ने अगले सीजन की कड़ी तैयार की थी। अब पंचायत 4 की रिलीज डेट को लेकर अपडेट आई है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 31 Aug 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
पंचायत सीरीज स्टार कास्ट. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'पंचायत' ओटीटी की सबसे शानदार सीरीज में से एक है। टीवीएफ पिक्चर्स का ये शो गांव की मिट्टी को संजोए उस सीरीज की कहानी रही है, जिसमें सचिव हों या प्रधान, हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। पहले पार्ट में अभिषेक नाम के युवक की तैयारी करने से लेकर तीसरे पार्ट तक उसके प्लेसमेंट और रिप्लेसमेंट के खेल तक, पंचायत सीरीज में काफी कुछ देखने को मिला। अब पंचायत 4 को लेकर अपडेट आया है। 

पंचायत की अब तक की सीरीज में प्रहलाच चा, सचिव अभिषेक (जितेंद्र कुमार) और प्रधान की कुर्सी पर बैठीं मंजू देवी (नीना गुप्ता) की कहानी को मजेदार तरीके से दिखाया गया है। एक-एक किरदार को इस शो से खूब वाहवाही मिली है। वहीं, अब शो के चौथे पार्ट को लेकर एक ऐसी अपडेट आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

'पंचायत 4' पर बड़ा अपडेट

डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्ना ने पहले ही एलान कर दिया कि वह पंचायत सीजन 4 पर काम करना शुरू कर चुके हैं। अब इसके रिलीज होने की एक जानकारी सामने आई है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स नए सीजन की शूटिंग शुरू करने के लिए मॉनसून खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। यानी सीरीज की शूटिंग अक्टूबर 2024 के बीच में शुरू की जा सकती है। वहीं, यह शो 2026 में रिलीज होगा।

नए कलाकारों ने बांधा था समां

'पंचायत 3' में कुछ नए कलाकार देखने को मिले, जिसमें 'जगमोहन की अम्मा', 'बम बहादुर' सहित कुछ अन्य कलाकार थे। पिछले सीजन में नए सांसद की भी बात हुई थी, जिन्हें संभावित तौर पर सीजन 4 में लाया जाएगा।सीजन 3 के लोकगीत को अगले सीजन में भी रीक्रिएट कर लेने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान का इंटरव्यू कर चुके हैं 'सचिव' जितेंद्र कुमार, कहा- किंग खान ने गार्ड्स को मेरी फोटो...