Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये डिजाइनर Wedding Suits For Men है ट्रेंडी चॉइस, हर फंक्शन में ठाठ देख लोगों के मूह रह जाएंगे खुले!

शादी यह किसी भी फंक्शन में पहनने के लिए सूट सेट पुरुषों की पहली चॉइस होती हैं। इस लेख में डिजाइनर वेडिंग Suits For Men शामिल किए हैं। इन्हें पहनने के बाद आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक मिलता है। यहां 2 और 3 पीस सूट सेट शामिल हैं जिन्हें बो या नॉर्मल टाई के साथ पैअर करके पहन सकते हैं।

By Khushi Varshney Edited By: Khushi Varshney Updated: Fri, 20 Sep 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
Designer Wedding Suits For Men : डिजाइनर वेडिंग सूट फॉर मेन

घर में शादी हो या किसी भी फंक्शन में जाना हो, हर ऑकेजन के लिए डिजाइनर Wedding Suits For Men एकदम परफेक्ट चॉइस हैं। जो स्टाइल और कम्फर्ट दोनों के मामले में बेस्ट रहते हैं। यहां 2 और 3 पीस सूट सेट शामिल किए हैं। 2 पीस सेट में कोट और पैंट मिलता है लेकिन 3 पीस सेट कोट-पैंट के साथ वेस्टकोट भी मिल रहा है।

इनका फैब्रिक सॉफ्ट और ब्रीथेबल है, जो इन्हें पूरे दिन पहनने के लिए भी आरामदायक बनाता है। इनके सोलिड कलर ऑप्शन हर पुरुष पर खिलकर आएंगे। हर साइज में उपलब्ध Men's Designer Suits काफी अच्छी फिटिंग के साथ आते हैं। ये बिजनेस कार्य, पार्टी, शादी और सगाई जैसे हर फंक्शन के लिए बेस्ट चॉइस हैं।

Designer Wedding Suits For Men: क्वालिटी और ट्रेंड को मैच करें इन ऑप्शन के साथ

इस लिस्ट में शामिल वेडिंग Mens Suit Design, मेन फैशन के लिए फर्स्ट और लास्ट चॉइस है क्योंकि इनसे अच्छी डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेंगे। यहां 2 पीस और 3 पीस डिजाइनर सूट सेट दिए हैं, जिनका फैब्रिक सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है।

1. Peter England 3 Piece Suit For Men

ब्रांडेड और लग्जरी लुक 3 पीस सूट देख रहे हैं, तो पीटर इंग्लैंड ब्रांड का यह बेस्ट ऑप्शन है। इसमें लाइट और डार्क कलर कॉम्बिनेशन दिया गया है। जी हां, अंदर पहनने वाली कोटी लाल रंग की है और कोट-पैंट व्हाइट कलर में मिल रहे हैं। यह सेट हाई क्वाविटी के 65% पॉलिएस्टर और 35% वूल से बना है, जिसका कम्फर्ट लेवल बहुत अच्छा है।

इस Suit Designs For Men में मिल रहा वेस्टकोट पर सिंपल टैक्सचर डिजाइन दिया गया है, जो लुक को इन्हैंस करती है। सेट के साथ टाई भी मिल रही है, जिसे आप पहन कर अच्छा लुक पा सकते हैं। इसे शादी, फंक्शन या किसी ऑफिस पार्टी में आराम से पहन सकते हैं। इसका स्लिम फिट डिजाइन पर भारतीय पुरुष पर बहुत खिलता है। Peter England Men’s Suit Price: Rs 10,499.

2. VASTRAMAY Designer Suit Men

शाही लुक पाने के लिए इस सूट पीस को चुन्ना तो बनता है। यह एक 2 पीस सूट है जो वैडिंग से लेकर पार्टी, फंक्शन के लिए पुरुषों की फर्स्ट चॉइस बना हुआ है। फॉर्मल और कैजुअल दोनों ऑकेजन के लिए इसे स्टाइल कर सकते हैं। सेट में एक प्रीमीयम क्वालिटी का जोधपुरी जैकिट मिलता है, जो फ्लोरल प्रिंट पैटर्न के साथ दिया गया है। बॉटम वीयर में पहनने के लिए सेट में व्हाइट पैंट मिल जाएगी।

इस Men Suits For Wedding में बटन क्लोजर टाइप दिया है, जिसे पहनने के बाद ट्रेंडी लुक मिलता है। इसका फैब्रिक लॉन्ग लास्टिंग है, जो कई वॉश के बाद भी खराब नहीं होगा, तो बेझिझक इसे खरीद सकते हैं। यह सिल्क और कॉटन से बना है, जिससे यह पूरे दिन पहनने के लिए एकदम कम्फर्टेबल रहता है। VASTRAMAY 2 Piece Suit For Men Price: Rs 2,299.

3. Dhingra Slim Fit Tuxedo 3 Piece Suit For Men

स्लिम फिट डिजाइन में मिल रहा यह 3 पीस सूट है, जिसमें कोटी, कोट और पैंट का सेट मिल रहा है। इस सेट में आपको ब्लू, ऑल ब्लैक और मैरून कलर ऑप्शन मिलता है, जिसे अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। यह पॉलीविस्कोस मटेरियल से बना है, जो जल्दी खराब नहीं होता है। इसमें ब्रॉड शोल्डर और कॉलर डिजाइन दी गई है, जिसे पहनने के बाद आपकी पर्सनैलिटी इन्हैंस होती है।

इस Designer Wedding Suits For Men के साथ बो टाई मिल रही है लेकिन इस सूट को आप नॉर्मल टाई के साथ भी पैअर अप कर सकते हैं। सूट का मटेरियल और टेक्सचर काफी सॉफ्ट और प्लैन है जो आपको अच्छा लुक प्रदान करता है। छोटा-मोटा सामान रखने के लिए इसमें 3 फ्लैप पॉकेट दी गई हैं, जिसमें फोन या चाबी जैसी चीजें आराम से रख सकते हैं। Dhingra Designer Suit For Men Price: Rs ₹4,699.

4. Hangup Designer Suit Men

पुरुषों के लिए कम्फर्ट और स्टाइल में बेस्ट कोट-पैंट सेट देख रहे हैं, तो इसे आप चुन सकते हैं। ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन यह सूट सेल मिल जाएगा। हर बॉडी टाइप पर फिट होने के लिए इसमें 36 से लेकर 46 साइज तक उपलब्ध है, जिससे पहनने के बाद अच्छी फिटिंग मिलेगी। यह ब्रीथेबल फैब्रिक से बना है, जो इसे हर सीजन के लिए कम्फर्टेबल बनाता है।

सॉफ्ट फैब्रिक के साथ Men Suits For Wedding को डिजाइन किया है, तो पूरे दिन के लिए आराम से कैरी कर सकते हैं। यह सेट एकदम स्किन फ्रेंडली है और इसका फैब्रिक धूप की किरणों से भी आपकी बॉडी को प्रोटेक्ट करता है। फंक्शन से लेकर शादी में पहनने के लिए अच्छी चॉइस है। Hangup 2 Piece Suit For Men Price: Rs 2,320 - 2,599.

5. FAVOROSKI Suit Designs For Men

पुरुषों के लिए मिल रहा यह सूट डिजाइन वेडिंग पर्पस से लेकर हर ऑकेजन के लिए अच्छा है। यह स्लिम फिट डिजीइन के साथ आता है, जो काफी कम्फर्टेबल भी है। इसमें मिल रहा कोट और पैंट आपको बेज, ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, वाइन और ऑरेंज कलर में मिल जाएंगे। इन सारे कलर ऑप्शन को आप व्हाइट या ब्लैक शर्ड के साथ पैअर करके पहन सकते हैं।

डिफरेंट बॉडी टाइप की फिटिंग के लिए इसमें 34-50 तक के साइज उपलब्ध हैं। ट्रेंडी लुक पाने के लिए इसके साथ बो टाई या नॉर्मल टाई स्टाइल कर सकते हैं। यह बिजनेस कार्य, पार्टी, शादी, सगाई, परिवार और मित्रों के लिए उपहार का अच्छा विकल्प है। Designer Suit For Men Price: Rs 2,518.

Designer Wedding Suits For Men के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।