Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surat: मोबाइल फोन के कवर में छिपा कर ले जा रहे थे 10 गोल्ड बिस्किट, सूरत एयरपोर्ट से किया जब्त

Gold Biscuit seized from Airport गुजरात के शहर सूरत एयरपोर्ट से सोने के बिस्किट बरामद किए गए हैं। बता दें कि इन सोने के बिस्किट को मोबाइल फोन के फ्लिप कवर में छिपा कर ले जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Wed, 22 Feb 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
Surat: मोबाइल फोन के कवर में छिपा कर ले जा रहे थे 10 गोल्ड बिस्किट, सूरत एयरपोर्ट से किया जब्त

सूरत, जागरण डेस्क। Gold Biscuit seized from Airport: गुजरात के शहर सूरत एयरपोर्ट से सोने के बिस्किट बरामद किए गए हैं। बता दें कि इन सोने के बिस्किट को मोबाइल फोन के फ्लिप कवर में छिपा कर ले जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अहमदाबाद कस्टम्स एयर इंटेलिजेंस यूनिट सूरत एयरपोर्ट पहुंची और तुरंत मोबाइल को अपने कब्जे में किया।

10 बिस्किट की कीमत 68 लाख

जानकारी के मुताबिक, सूरत एयरपोर्ट पर लगेज ट्रॉली में एक मोबाइल फोन का कवर लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला। अहमदाबाद कस्टम्स एयर इंटेलिजेंस यूनिट को घटना की सूचना मिलने के बाद उन्होंने मोबाइल फोन के कवर की जांच की, जिसमें से सोने के 10 बिस्किट मिले। इन 10 बिस्किट की कीमत 68 लाख रुपये है।

Lunawada Accident: लुनावाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी में जा रहा टेंपो खाई में गिरा; 8 की मौत

एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों से हुई पूछताछ

अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों से इसके बारे में पूछताछ की, लेकिन किसी ने मालिकाना हक का दावा नहीं किया। अधिकारियों ने सभी सोने के बिस्किट को कब्जे में ले लिया हैं। मोबाइल फोन के कवर में मिले सोने के 10 बिस्किट की कीमत 68 लाख रुपये बताई जा रही है।

शारजाह से सूरत एयरपोर्ट पहुंची थी फ्लाइट

अधिकारियों ने बताया कि शारजाह से फ्लाइट सूरत एयरपोर्ट पहुंची थी, जिसके बाद यहां से सोने के बिस्किट बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि सोना लाने वाले ने अधिकारियों से बचने के लिए मोबाइल ट्रॉली में ही छोड़ दिया। इस मामले में सीमा शुल्क विभाग ने सोना जब्त कर लिया है और जांच शुरू हो गई है।

Morbi Bridge: मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये का मुआवजा देगी ओरेवा कंपनी, गुजरात हाई कोर्ट का आदेश

दक्षिण अफ्रीका में गुजरात के रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में पसरा मातम