Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahadurgarh में सड़क हादसे में दो वर्षीय बच्चे की मौत; ट्रक की चपेट में आई बाइक, मासूम के ऊपर से गुजरा टायर

बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं एक महिला और उसका भाई घायल हादसे में हुआ है। सड़क हादसा तब पेश आया जब ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर जा रहे तीनों लोग सड़क पर गिर गए। इसी दौरान ट्रक का पिछला टायर बच्चे के ऊपर से गुजर गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 06 Aug 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो वर्षीय बच्चे की मौत

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। झज्जर मार्ग पर गांव नूना माजरा के पास हुए दर्दनाक हादसे में ट्रक से कुचलकर एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि बच्चे की मां और मामा चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया।

घटना से गांव में मातम पसरा रहा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। गांव दुल्हेड़ा निवासी योगेश कुमार पुत्र बनी सिंह अपनी बहन प्रीति व दो वर्षीय भांजे वेदांत को लेकर शनिवार की देर शाम दिल्ली के द्वारका से बाइक पर घर जा रहा था। झज्जर रोड पर जब वे गांव नूना माजरा की गोशाला के पास पहुंचे तो साथ चल रहे ट्रक ने बाइक को साइड से अपनी चपेट में ले लिया।

वेदांत के ऊपर से गुजरा ट्रक का टायर

इससे तीनों बाइक से सड़क पर गिर गए। दो वर्षीय वेदांत के सिर के ऊपर से ट्रक का पिछला टायर उतर गया। सिर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रीति और योगेश गंभीर रूप से घायल हो गए। रा

हगीरों ने योगेश व प्रीति को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों घायलों के बयान पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक की पहचान कर ली है। उसका नाम रवि कुमार है। वह उत्तर प्रदेश के नासिरपुर का रहने वाला है।