Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में अड़ंगा लगाने की कोशिश, भाई के हाथों से 'कागज' छीन कर भागे युवक, फिर...

Haryana Election 2024 फरीदाबाद में चुनाव के लिए पर्चा भरने जा रही कांग्रेस प्रत्याशी पराग शर्मा के नामांकन करने में अड़ंगा डालने की कोशिश की गई। पराग शर्मा गुरुवार को अपने भाई के साथ नामांकन करने जा रही थी इसी दौरान तीन-चार युवकों ने पराग शर्मा के भाई के हाथ से कागज छीन लिए और फरार हो गए। पढ़िए पूरा मामला क्या है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी से लूट लिया नामांकन पत्र। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Haryana Election 2024 हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी पराग शर्मा के नामांकन करने में अड़ंगा लगाने की कोशिश की गई। 

भाई के हाथ से लूट लिए कागज

कांग्रेस प्रत्याशी गुरुवार को जब अपना नामांकन भरने के लिए निर्वाचन एवं पंजीयन कार्यालय परिसर पहुंची तो गेट पर खड़े तीन-चार युवक उनके भाई के हाथ में से कागजों को लूट ले गए।

दोनों पक्षों में हो गया झगड़ा

इसके बाद वहां पर दोनों पक्षों में इस दौरान झगड़ा भी हो गया, जबकि गेट पर पुलिस बल भी तैनात था। पुलिस ने इस दौरान चार युवकों को दबोच लिया है। केंद्र पर आदर्श नागरिक संहिता की धारा 163 ए भी लगी हुई है।

फिर पराग शर्मा ने किया नामांकन

इस दौरान नामांकन का समय निकल रहा था। उम्मीदवार को नामांकन पत्र जमा कराने के लिए निर्वाचन एवं पंजीयन अधिकारी एव एसडीएम मंयक भारद्वाज के कक्ष में पहुंचा दिया गया।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में चुनाव के बीच फोगाट फैमिली में 'दंगल', भतीजी विनेश के राजनीति में जाने से क्यों नाराज हैं ताऊ महावीर?

एसीपी विनोद कुमार का कहना है कि प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र जमा कर रही हैं। कोई झगड़ा हुआ तो उसकी जांच कर रहे हैं। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: कैथल की 4 में से 3 सीटों पर हुड्डा का दबदबा, सुरजेवाला के हिस्से आई बेटे की सीट, सैलजा की कितनी चली?