Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Traffic Advisory: आज फरीदाबाद से गुरुग्राम की तरफ न जाएं भारी वाहन, एंट्री पर है रोक; ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

पीएम मोदी आज ग्रुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस का शुभारंभ करेंगे। इसके चलते गुरुग्राम की ओर जाने वाले भारी वाहनों के संचालन पर रोक रहेगी। फरीदाबाद पुलिस ने इसके लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। डीसीपी ट्रैफिक ऊषा देवी के अनुसार इस आयोजन के मद्देनजर कानून व्यवस्था एवं यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए 11 मार्च शाम तक गुरुग्राम की सीमा में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

By Susheel Bhatia Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 11 Mar 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
Faridabad Traffic Advisory: आज फरीदाबाद से गुरुग्राम की तरफ न जाएं भारी वाहन

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस का शुभारंभ करेंगे, जो दस हजार करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है। प्रधानमंत्री बाद में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कारण से औद्योगिक नगरी से साइबर सिटी गुरुग्राम की ओर जाने वाले भारी वाहनों के संचालन पर रोक रहेगी।

11 मार्च शाम तक रहेगा प्रतिबंध

फरीदाबाद पुलिस ने इसके लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। डीसीपी ट्रैफिक ऊषा देवी के अनुसार इस आयोजन के मद्देनजर कानून व्यवस्था एवं यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए 11 मार्च शाम तक गुरुग्राम की सीमा में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

ये है ट्रैफिक एडवाइजरी

  • गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड़ एवं बल्लभगढ़-सोहना रोड़ पर भी भारी वाहनों के आवागमन पर रोक रहेगी।
  • सभी भारी वाहन गुरुग्राम की सीमा में प्रवेश करने के लिए राजधानी दिल्ली के रास्ते या केजीपी एक्सप्रेस-वे होते हुए अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान कर सकते हैं।
  • उन्होंने आमजन से अनुरोध है कि वह अपनी यात्रा प्लान करने से पहले यातायात एडवाइजरी को ध्यान में रखें ताकि उन्हें यातायात के दौरान किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।
  • बता दें गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे पर रोड शो के बाद सेक्टर-84 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होगी। इसलिए फरीदाबाद पुलिस भी सतर्कता बरत रही है।