Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Bus Fire: टायर फटने से गुरुगमन सिटी बस में लगी आग, 35 यात्री थे सवार

Gurugram Bus Fire गुरुग्राम में टायर फटने से गुरुगमन सिटी बस में आग लग गई। हादसे के दौरान बस में 35 यात्री सवार थे। इन्हें सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया। सूचना पर मानेसर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई और आग बुझाई। हादसा रात में लगभग आठ बजे हुआ। बस का टायर फटने से बस सीएनजी पाइप क्षतिग्रस्त हो गई इससे बस में आग लगी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
टायर फटने से गुरुगमन सिटी बस में लगी आग।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। खेड़कीदौला टोल प्लाजा के पास रात आठ बजे टायर फटने से गुरुगमन सिटी बस में आग लग गई। बस गुरुग्राम से मानेसर जा रही थी। इसमें 35 सवारियां उस समय थीं। आग लगने के दौरान सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। सेक्टर-37 फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

सेक्टर-37 फायर स्टेशन की तरफ से बताया गया कि रात करीब आठ बजे उन्हें सिटी बस में आग लगने की जानकारी मिली थी। इसके बाद यहां से एक गाड़ी भेजी गई। बस पूरी तरह से जल गई थी। इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

एक घंटे में पाया आग पर काबू

एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। बताया जाता है कि शाम सात बजे गुरुग्राम से गुरुगमन सिटी बस मानेसर के लिए रवाना हुई थी। इसमें 35 सवारियां थीं। खेड़कीदौला टोल प्लाजा के पास बस का पिछला टायर अचानक फट गया।

इससे बस की सीएनजी की पाइप क्षतिग्रस्त होने से बस में आग लग गई। तुरंत ही चालक ने बस को नियंत्रित कर सड़क किनारे खड़ किया और सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।