Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: बहादुरगढ़ में प्रॉपर्टी डीलर पर गोली चलाने के मामले में दो गिरफ्तार, 2 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

Haryana News बहादुरगढ़ में एक प्रॉपर्टी डीलर पर मंथली मांगने और न देने पर गोली चलाने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों में लाइनपार की फ्रेंडस कॉलोनी का रहने वाला लक्की उर्फ डोरेमोन तथा अशोक विहार का रहने वाला हिमांशु शामिल है।

By Krishan Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 31 Aug 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
बहादुरगढ़ में प्रॉपर्टी डीलर पर गोली चलाने के मामले में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कबीर बस्ती में एक प्रापर्टी डीलर से मंथली मांगने और न देने पर उस पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया । दोनों को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

आरोपितों में लाइनपार कीं फ्रेंडस कॉलोनी का रहने वाला लक्की उर्फ डोरेमोन तथा अशोक विहार का रहने वाला हिमांशु शामिल है।

सिविल अस्पताल के पीछे हैं प्रॉपर्टी ऑफिस

बता दें कि यह पावर हाउस के नजदीक कबीर बस्ती के रहने वाले राजकुमार के साथ यह घटना वीरवार की शाम को हुई थी। उसका सिविल अस्पताल के पीछे प्रॉपर्टी का ऑफिस है। वीरवार की शाम को वह अपने दोस्त अशोक विहार निवासी सोमवीर के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था।

इसी बीच लाइनपार का रहने वाला लक्की व हिमांशु ऑफिस में आए। दोनों को राजकुमार पहले से जानता है। आरोप है कि दोनों ने वहां पहुंचते ही उसके साथ गाली-गलौच किया। फिर कहने लगे कि तुम्हारा काम ठीक चल रहा है। इसलिए हमें मंथली दो नहीं तो ठीक नहीं होगा।

लक्की ने तैश में आकर की गोलीबारी

इस पर राजकुमार ने मना कर दिया और वह ऑफिस के बाहर आ गए। दोनों युवक उसके पीछ-पीछे बाहर आ गए। आरोप है कि लक्की ने तैश में आकर पिस्तौल निकाला और सीधे ही राजकुमार पर गोली चला दी। वह एकदम नीचे बैठ गया।

इससे गोली उसके ऊपर से ऑफिस के शीशे के पार निकलकर अंदर दीवार में लगी। इसके बाद हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। पुलिस का कहना है कि आरोपितों से रिमांड के दौरान वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद किया जाएगा।