Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झज्जर: अयोध्या राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर हाई अलर्ट, सुरक्षा को लेकर महिला पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

Jhajjar News सोमवार को अयोध्या में रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ इस समारोह में किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी घटना न हो। इसके लिए झज्जर जिला पुलिस प्रशासन भी अलर्ट पर है। पुलिस टीम का कहना रहा कि रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह एक बड़ा व भव्य आयोजन है।

By Amit Popli Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Jhajjar News: सुरक्षा को लेकर महिला पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, झज्जर। अयोध्या में रामलला( Ayodhya Ram Mandir) की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह( Pran Pratistha ceremony) को लेकर जहां पूरे देश में खुशी का माहौल है तो वहीं इस समारोह में किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी घटना न घटित हो। इसके लिए झज्जर जिला पुलिस प्रशासन भी अलर्ट पर है।

झज्जर की महिला पुलिस टीम ने चलाया सर्च अभियान

हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है और होटल, धर्मशालाओं व सार्वजनिक स्थानों पर आने-जाने वाले व्यक्तियों पर भी पुलिस अपनी पूरी नजर जमाए हुए है। इसी क्रम में झज्जर की महिला पुलिस टीम ने इस दिशा में एक सर्च अभियान चलाए जाने के साथ-साथ महिलाओं को जागरूक किया।

रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह एक बड़ा व भव्य आयोजन-पुलिस

पुलिस टीम का कहना रहा कि रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह एक बड़ा व भव्य आयोजन है। ऐसे में कोई असामाजिक तत्व मौके का फायदा उठाकर किसी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकता है। इसी के चलते बस स्टैंड व सार्वजनिक स्थानों पर सर्च अभियान चलाया गया है।

यह भी पढ़ें: श्रीरामोत्सव : गुरुग्राम में हर सड़क और बाजारों की गली में लहरा रहा भगवा ध्वज...

महिलाओं को विशेष रुप से सचेत किया गया है। उन्हें बताया गया है कि वह अपने आस-पास कोई भी संदिग्ध चीज को छूने की बजाय इसकी सूचना पुलिस को दे। इतना हीं नहीं यदि कोई उन्हें अपने आस-पास संदिग्ध दिखाई देता है तो उसके बारे में भी पुलिस को सूचना दें।

यह भी पढ़ें: Haryana: बढ़ती जा रही मुश्किलें, NGT के निर्देशों के उल्लंघन और अवैध खनन पर पूर्व विधायक दिलबाग समेत 13 कारोबारियों पर केस