Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: खुलासा! करनाल में जीजा ने दुष्कर्म के बाद की थी दस वर्षीय साली की हत्या, रातभर शव के साथ रहा

हरियाणा के करनाल में दस वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में बच्ची के जीजा के नाम का खुलासा हुआ है। आरोपी ने बच्ची की दुष्कर्म के बाद रस्सी से गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
जीजा ने की थी 10 साल की बच्ची की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, करनाल। सिटी थाना क्षेत्र निवासी दस वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत के बाद उसकी हत्या की गई थी। बच्ची के सगे जीजा की पत्नी 22 जुलाई से गायब है।

उसे संदेह था कि बच्ची को उसकी पत्नी के बारे में पता है, लेकिन वह बता नहीं रही है। इसी रंजिश में पहले दुष्कर्म किया और फिर चाकू मारकर व गला घोंटकर हत्या कर दी। रातभर शव के साथ रहा।

गुरुवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश

हत्या को हादसा दर्शाने के लिए शव ट्रैक पर फेंककर घर आ गया। सीसीटीवी में आखिरी बार हत्यारोपित को बच्ची के साथ देखा गया। वह अन्य स्वजन के साथ बच्ची को रेलवे स्टेशन पर ढूंढने पहुंचा।

यहीं जीआरपी ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार कर ली, लेकिन दुष्कर्म से इनकार करता रहा। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने दुष्कर्म की पुष्टि की है। हत्यारोपित को वीरवार को न्यायालय में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

राजकीय रेलवे पुलिस ने सोमवार सुबह 11 बजे घोघड़ीपुर रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर मिले दस वर्षीय बच्ची के क्षत विक्षत शव के मामले का राजफाश कर दिया। प्रभारी सीआइए जीआरपी अंबाला विलायत सिंह और एसएचओ जीआरपी करनाल ओमप्रकाश ने बताया कि बच्ची का हत्यारोपित उसका सगा जीजा 30 वर्षीय गणेश है।

इसलिए की बच्ची की हत्या

गणेश ने बच्ची की बड़ी बहन से दो वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। गणेश की पत्नी 22 जुलाई से गायब है। गणेश को शक था कि बच्ची को उसकी पत्नी के बारे में जानकारी है लेकिन वह बता नहीं रही। इसी रंजिश में गणेश रविवार शाम करीब तीन बजे बच्ची को खेलते समय उसके घर के पास से अपने साथ ले गया।

रास्ते में कोल्ड ड्रिंक खरीदी और घर से करीब दो किलोमीटर दूर घोघड़ीपुर रेलवे फाटक के पास ले गया। यहां दोनों पास स्थित गन्ने के खेत के किनारे बैठ गए। शाम करीब साढ़े पांच बजे गणेश ने बच्ची की गर्दन पर चाकू से कई वार किये। इसके बाद कपड़े से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Haryana Crime: हरियाणा के जींद में नाबालिग से होटल में दोस्तों ने की हैवानियत, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार