Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari News: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दो ट्रक टकराए, लगा पांच किलोमीटर लंबा जाम

Delhi Jaipur highway Traffic News पुलिस को भी जाम के बीच में क्षतिग्रस्त ट्रकों को हटाने व वाहनों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। जाम के कारण कर्मचारियों को लेकर जाने वाली विभिन्न कंपनियों की बसें भी फंस गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 23 May 2023 07:34 AM (IST)
Hero Image
Rewari News: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दो ट्रक टकराए, लगा पांच किलोमीटर लंबा जाम

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार की सुबह सेक्टर-6 फ्लाईओवर पर दो ट्रकों की आगे पीछे से टक्कर हो गई। ट्रकों के आपस में टकरा जाने से हाईवे पर जाम लगना शुरू हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सर्विस लाइन से डायवर्ट किया।हाईवे पर जाम करीब पांच किलोमीटर तक पहुंच गया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह दो ट्रक जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। सेक्टर 6 फ्लाईओवर पर आगे चल एक ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए।

अचानक ब्रेक लगने से पीछे आ रहा ट्रक उससे टकरा गया। दोनों ट्रकों की टक्कर होने के बाद हाईवे पर जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहा ट्रैफिक रुक गया और जान की स्थिति बन गई। जाम करीब 5 किलोमीटर तक पहुंच गया है।

पुलिस को भी जाम के बीच में क्षतिग्रस्त ट्रकों को हटाने व वाहनों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। जाम के कारण कर्मचारियों को लेकर जाने वाली विभिन्न कंपनियों की बसें भी फंस गई। पुलिस द्वारा जाम को खोलने के लिए वाहनों को वैकल्पिक मार्गो से निकाला जा रहा है, इसके बावजूद जाम बढ़ता जा रहा है।