Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वीएन स्कूल की सुहानी विज्ञान संकाय में खंड स्तर पर रही टाप

संवाद सहयोगी रानियां रानियां के वीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विज्ञान संकाय की छात्रा स

By JagranEdited By: Updated: Sun, 24 Jul 2022 10:55 PM (IST)
Hero Image
वीएन स्कूल की सुहानी विज्ञान संकाय में खंड स्तर पर रही टाप

संवाद सहयोगी, रानियां : रानियां के वीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विज्ञान संकाय की छात्रा सुहानी मेहता ने सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर खंड में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। स्कूल के 12 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक तथा 52 ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। कामर्स संकाय की छात्रा खुशी ने 95.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान तथा कला संकाय की रूबनीत कौर ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार विज्ञान संकाय की प्रबलीन सुखीजा ने 93.8 प्रतिशत, मुस्कान ने 93.2 प्रतिशत, शगुफता ने 93.2 प्रतिशत, हरप्रीत सिंह ने 92.6 प्रतिशत, आनंद ने 92.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। कला संकाय की निशा ने 91.8 प्रतिशत, सलोनी ने 91.4 प्रतिशत व विज्ञान संकाय के जतिन ने 90.8 प्रतिशत तथा कला संकाय की प्रज्ञा ने 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। स्कूल प्रधानाचार्य एसके थिद व एमडी डा. जेडी सिंह ने बेहतर परिणाम पर विद्यार्थियों को बधाई दी।

इंजीनियर बनना चाहती है सुहानी मेहता

खंड स्तर पर प्रथम रही विज्ञान संकाय की छात्रा सुहानी मेहता ने बताया कि वह आइआइटी दिल्ली से पासआउट होकर इंजीनियर बनकर देश की सेवाकरना चाहती है। छात्रा खुशी ने कहा कि वह सीए बनना चाहती है। रूबनीत कौर ने कहा कि वह सिविल सर्विसेज आइएएस अधिकारी बनकर देश सेवा करना चाहती है।

माता पुन्ना देवी डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परिणाम रहा शानदार

संवाद सहयोगी, कालांवाली : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दिल्ली द्वारा घोषित 12वीं व 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में कालांवाली के माता पुन्ना देवी डीएवी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल कालांवाली का परिणाम शानदार रहा है। प्रधानाचार्या शबनम हांडा ने बताया कि कक्षा 12वीं में वाणिज्य संकाय में कार्तिक गर्ग ने 95.4 प्रतिशत अंक, अमृता महेश्वरी ने 94 प्रतिशत अंक, वंश बांसल ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया है। विज्ञान संकाय में मानसी ने 93.8 अंकों के साथ प्रथम, प्रिया सिद्धु ने 92 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय तथा तनिका ने 91.8 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। कला संकाय में गीतिका ने 94.2 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, लैक्सी 92 ने प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय तथा अंकु ने 91.4 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 10वीं में छात्रा हिमांशु रानी ने 97.6 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, पल्लवी ने 96.4 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय तथा मुस्कान ने 96.2 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। फाल्गुन 95.6 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ स्थान पर रही। विद्यालय चेयरमैन वेद प्रकाश सिगला, मैनेजर जीसी शर्मा एवं प्रधानाचार्या शबनम हांडा ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।