Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Truck Accident in Shimla: टूटीकंडी बाईपास पर टायर फटने से बीच सड़क पलटा ट्रक, चालक आइजीएमसी में भर्ती

Truck Accident in Shimla राजधानी शिमला के टूटीकंडी बाईपास पर सुबह एक ट्रक बीच सड़क पर पलट गया। इसके चलते बाईपास रोड़ को बड़े वाहनों के लिए बंद करना पड़ा। ट्रक पलटने के कारण लंबा जाम लग गया। छोटे वाहनों को भी बड़ी मुश्किलों से निकाला गया।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Wed, 23 Nov 2022 01:06 PM (IST)
Hero Image
Truck Accident in Shimla: टूटीकंडी बाईपास पर टायर फटने से बीच सड़क पलटा ट्रक।

शिमला, जागरण संवाददाता। Truck Accident in Shimla, राजधानी शिमला के टूटीकंडी बाईपास पर सुबह एक ट्रक बीच सड़क पर पलट गया। इसके चलते बाईपास रोड़ को बड़े वाहनों के लिए बंद करना पड़ा। ट्रक पलटने के कारण लंबा जाम लग गया। छोटे वाहनों को भी बड़ी मुश्किलों से निकाला गया। टूटीकंडी बस स्टैंड से खलीणी, भट्टाकुफर, ढली के लिए जाने वाली बसों को बंद कर दिया गया है। पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। ट्रक ड्राइवर को चोटें आई है, उसे इलाज के लिए आइजीएमसी ले जाया गया है।

ट्रक का टायर फटने से हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक का टायर फट गया, जिससे यह अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया। गनीमत रही कि उस समय यहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था। पुलिस के जवानों ने छोटे वाहनों के लिए एक तरफ का ट्रैफिक चलाया हुआ है।

खलीणी से लेकर लालपानी तक लगा जाम

ट्रक के सड़क पलटने से खलीणी से लेकर लालपानी तक लंबा जाम लगा हुआ है। ऐसे में स्कूली बच्चों और आफिस जाने वाले कर्मचारियों को पैदल ही सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है। फिलहाल पुलिस की ओर से क्रेन मंगवाई गई है, ताकि ट्रक को सड़क से हटाया जा सके।

यह भी पढ़ें : HRTC Bus Incident: बंजार में पास देते HRTC बस का टायर सड़क से निकला, बाल-बाल बची 40 यात्रियों की जान

यह भी पढ़ें : Trekker Missing in Avalanche: चौथे दिन पर्वतारोही का सुराग मिलने की बढ़ी आस, इस डिवाइस की मदद से ढूंढ रही टीम