Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime News: रिश्ते में धोखा! पति ने पत्नी को प्रेमी संग होटल में पकड़ा, फिर जमकर हुआ दोनों में विवाद; मामले की जांच में जुटी पुलिस

नवाबाद में पति ने अपनी पत्नी को होटल में उसके कथित प्रेमी के साथ पकड़ा। महिला राजौरी की रहने वाली है जिसका अपने पति के साथ कोर्ट में तलाक के लिए मामला भी चल रहा है। उसकी पत्नी अपने कथित प्रेमी के साथ ठहरी हुई थी। उसकी पत्नी का पहले ही दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By surinder rainaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
पति ने पत्नी को प्रेमी संग होटल में पकड़ा

जागरण संवाददाता, जम्मू। Jammu Crime News: जम्मू के नवाबाद इलाके में पति ने अपनी पत्नी को होटल में उसके कथित प्रेमी के साथ पकड़ा। महिला राजौरी की रहने वाली है जिसका अपने पति के साथ कोर्ट में तलाक के लिए मामला भी चल रहा है। 

होटल में प्रेमी संग पहुंची महिला

यह मामला वीरवार रात साढ़े नौ बजे नवाबाद इलाके स्थित एक होटल में पेश आया। महिला का पति अपने परिवार के सदस्यों के साथ सीधा उस होटल में पहुंचा जहां उसकी पत्नी अपने कथित प्रेमी के साथ ठहरी हुई थी।महिला का पति उसके परिवार के सदस्य होटल के कमरे में घुस गए।

बाथरूम में मिली महिला 

जहां पहले तो उन्हें महिला का प्रेमी मिला और जब उन्होंने कमरे की तलाशी ली तो महिला बाथरूम में मिली।महिला के पति और उसके साथ पहुंचे उसके परिवार के सदस्यों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया जिसे उन्हें इंटरनेट मीडिया में अपलोड कर दिया।

कोर्ट में चल रहा तलाक का मामला

महिला का पति उस पर आरोप लगाता भी दिख रहा है जिसमें वह कह रहा है कि वह पैसे उससे ले रही है और खुद अपने प्रेमी के साथ घूम रही है। वहीं महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी व ससुर उस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए मामला भी दर्ज करवाया है।

महिला का पहले से ही चल रहा प्रेम प्रसंग

असलियत यह है कि उसकी पत्नी का पहले ही दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उसी के साथ पहले भी जम्मू आती जाती रहती है। होटल में इस मामले के बाद हुए हंगामे को देखते हुए होटल कर्मियों ने नवाबाद पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस भी होटल में पहुंच गई।

यह भी पढ़ें- अब घाटी में नहीं होगी बिजली चोरी, कश्मीर में एक ही दिन में बिजली उपभोक्ताओं से हुई आठ करोड़ की वसूली; 1 हजार 77 कनेक्शन कटे

 मामले की चल रही जांच

पुलिस महिला व उसके कथित प्रेमी को थाने में ले गई जहां देर रात तक दोनों पक्षों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा। पुलिस ने महिला के मायकेवालों को भी मामले की जानकारी दे दी। वहीं नवाबाद पुलिस का कहना है कि दोनों ओर से मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि महिला जिस युवक के साथ आई थी, वह उसे कैसे यहां राजौरी से लेकर आया था। अभी मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- स्थानीय आतंकी नहीं मिल रहे तो बौखलाया पाकिस्तान, अपने देश के रिटायर्ड सैनिकों को आतंकवादी बनाकर भेज रहा जम्मू कश्मीर