Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Election: 'पार्टी में अब नहीं है मतभेद', भाजपा प्रत्याशी ने कहा- एकजुट होकर लड़ रहे चुनाव

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा में टिकट वितरण के बाद से कार्यकर्ताओं में नराजगी देखने को मिल रही थी। हालांकि भाजपा प्रत्याशी बलदेव राज शर्मा ने कहा है कि अब पार्टी में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में सभी एकजुट हैं और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही पार्टी के नेताओं द्वारा यह मामला सुलझा लिया गया है।

By Rakesh Sharma Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 29 Aug 2024 09:59 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर में भाजपा शीर्ष नेतृत्व डैमेज कंट्रोल में सक्रिय।

संवाद सहयोगी, कटरा। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार बलदेव राज शर्मा ने कहा है कि वर्तमान में पार्टी में किसी भी तरह का मतभेद या फिर विवाद नहीं है। पार्टी के सभी नेता तथा पदाधिकारी पूरी तरह से एकजुट हैं और चुनाव में भाग लेकर भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे और यह जीत ऐतिहासिक होगी।

उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर अयोध्या जैसी पुनरावृत्ति ना हो जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता आदि पूरी तरह से एकजुट हैं और विधानसभा के विकास के नाम पर लोगों के बीच जाकर जीत हासिल करेंगे।

'वर्तमान में पार्टी में नहीं है कोई दिक्कत'

टिकट बंटवारे को लेकर किए गए सवाल पर बलदेव राज शर्मा ने कहा कि यह बीते दिन की बात हो चुकी है वर्तमान में सभी एकजुट हैं और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही पार्टी के नेताओं द्वारा यह मामला सुलझा लिया गया है। बलदेव राज शर्मा ने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित दुबे के नेतृत्व में जिला रियासी में भाजपा चुनाव जीतकर जीत हासिल करेगी। 

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती पर उमर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा- विधानसभा सशक्त बनाने के लिए चुनाव लड़ना जरूरी

उन्होंने कहा कि श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र केवल कुछ हजार मतदाताओं का क्षेत्र नहीं है बल्कि पूरे भारत का महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र है जहां पर लाखों की संख्या में श्रद्धालु मां वैष्णो के दर्शनों के लिए आते हैं और यह सीट सबसे महत्वपूर्ण है। भाजपा इस विधानसभा क्षेत्र में 24 घंटे बिजली आपूर्ति को लेकर कृत्य संकल्प है तो दूसरी ओर आने वाले 50 सालों तक आधार शिविर कटरा में पानी की कमी ना हो जिसको लेकर चिनाव दरिया से पानी लाया जाएगा। जिसको लेकर परियोजना तैयार की जा रही है।

वहीं, भामाग क्षेत्र का उचित विकास हो जिसको लेकर मां वैष्णो देवी के त्रिकूट पर्वत की परिक्रमा को लेकर समग्र आधुनिक विकास किया जाएगा। जिसको लेकर लगातार कार्य किया जा रहा है। भाजपा लोगों के बीच विकास के मुद्दे को लेकर जाएगी और ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी। प्रेस वार्ता में डीडीसी अध्यक्ष सराफ सिंह नाग, बीडीसी अध्यक्ष चंद्र मोहन सिंह, डीडीसी सदस्य राजेंद्र मैंगी, कटड़ा नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष अजय बडू के अलावा विभिन्न पंचायत के सरपंच, पंच, पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता आदि मौजूद थे।

पार्टी को एकजुट करने को लेकर सक्रिय

श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट प्रकरण के उपरांत पार्टी का शीर्ष नेतृत्व डैमेज कंट्रोल में लगातार सक्रिय है और उसमें सफल भी हुआ है तो दूसरी ओर भाजपा के उम्मीदवार बलदेव राज शर्मा रूठे हुए नेता तथा कार्यकर्ताओ को मानने को लेकर पूरी तरह से एकजुट गए हैं। गुरुवार को उम्मीदवार बलदेव राज शर्मा ने जिला भाजपा अध्यक्ष रोहित दुबे के निवास स्थान पर जाकर उनके माता-पिता का आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें: बीजेपी का पीडीपी-नेकां और कांग्रेस को खुला चैलेंज, कहा- जम्मू-कश्मीर में आतंक, हत्याएं और पथराव की घटनाओं पर करे बहस