Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chatara News: दिवाली के रंग में पड़ा भंग, सड़क हादसे ने छीन ली दो युवकों की जिंदगी; गम में तीसरे की भी चली गई जान

चतरा में एक साथ गांव के तीन युवकों ने दिवाली का रंग फीका कर दिया। जानकारी के अनुासर दो लोगों की मौत बाइक दुर्घटना में हुई जबकि तीसरा युवक अपने दोस्त की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी भी जान चली गई। हंटरगंज के ढेबो में ह्रदय विदारक घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है। घटना शनिवार रात की है।

By Julqar NayanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 13 Nov 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
दिवाली के रंग में पड़ा भंग, सड़क हादसे ने छीन ली दो युवकों की जिंदगी

संवाद सूत्र, हंटरगंज (चतरा)। चतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक साथ गांव के तीन युवक मौत की आगोश में समा गए। दो की मौत बाइक दुर्घटना में हुई, जबकि तीसरे की हृदय गति रुकने से मौत हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, तीसरा युवक सौरभ अपने दोस्त की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका। हंटरगंज थाना क्षेत्र के ढेबो गांव में ह्रदय विदारक घटना ने दीपोत्सव का पर्व फीका कर दिया। घटना शनिवार रात की है।

दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

जानकारी के मुताबिक, झारखंड-बिहार सीमा पर स्थित बहेरा मोड़ के पास बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हंटरगंज के ढेबो गांव के बंगाली यादव का बेटा सचिन कुमार और महेंद्र यादव का बेटा महेश कुमार के रूपु में की गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक अपने दोस्त अखिलेश कुमार के साथ उसके घर से गया जिले के डोभी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें सचिन कुमार और महेश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीं, अखिलेश कुमार को हल्की चोट लगी है। सचिन कुमार और महेश कुमार को मगध मेडिकल कॉलेज गया ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों के शव को उनके गांव लाया गया।

गांव में पसरा मातम

बंगाली यादव का बेटा सचिन कुमार और अरुण यादव का बेटा 17 वर्षीय सौरभ कुमार में गहरी दोस्ती थी। सचिन की मौत की खबर सुनकर सौरभ विचलित हो गया। पोस्टमार्टम के बाद रविवार को जब शव उसके घर पर आया तो सौरभ वहीं था।

बेटे की मौत पर विलाप करते देख पिता को देखकर वह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका। हार्ट अटैक आया और वह वहीं पर गिर गए। आनन-फानन में लोग लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तीन युवकों की मौत से पूरा प्रखंड शोक में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Dumka News : ससुराल नहीं आऊंगी... पति को यह बात नहीं आई रास, गम में पहले बना देवदास फिर मौत को लगा लिया गले

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News : लोहरदगा में दिवाली की रात बदमाशों का तांडव, लूटपाट के बाद की फायरिंग; महिला को लगी गोली