Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Politics: 27 जनवरी को धनबाद आ रहे हैं पीएम मोदी, इससे पहले भाजपा नेताओं ने इस लोकसभा सीट पर कर दी बड़ी मांग

लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में भी तैयारी तेज हो गई है। इस बीच एक लोकसभा में भाजपा नेताओं ने बड़ी मांग कर दी है। दरअसल टुंडी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं जिला पदाधिकारियों मंडल अध्यक्षों की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष ज्ञानरंजन सिन्हा की अध्यक्षता में कोल्हर लाला टोला टुंडी में हुई। बैठक में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भव्य आयोजन दीप प्रज्वलन आदि प्रसारण देखने का निर्णय लिया गया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 21 Jan 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
कोल्हर लाला टोला में बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा l जागरण

संवाद सूत्र, टुंडी। Jharkhand Political News in Hindi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 27 जनवरी को धनबाद पहुंच रहे हैं। इससे पहले भाजपा नेताओं ने बड़ी मांग कर दी है।

टुंडी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं, जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष ज्ञानरंजन सिन्हा की अध्यक्षता में कोल्हर लाला टोला टुंडी में हुई। बैठक में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भव्य आयोजन, दीप प्रज्वलन, कीर्तन भजन एवं सीधा प्रसारण देखने का निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित धनबाद आगमन पर सभी बूथों के कार्यकर्ताओं को ले जाने की तैयारी करें। विक्रम पांडेय ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हर समय चुनावी मोड में रहते हैं। बैठक में उपस्थित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने टुंडी विधानसभा व गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार देने की मांग उठाई।

संचालन जिला महामंत्री दिनेश सिंह ने किया। जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भगत, राजेश चौधरी, रामप्रसाद महतो, नीलकंठ रवानी, मनीष साव, विजय मंडल, रमेश महतो, रतिरंजन गिरि आदि ने संबोधित किया।

मौके पर त्रिलोचन चौधरी, सुरेश महतो, कृष्णा बास्की, द्रौपदी देवी, आरके चौधरी, संजीत सिंह, दशरथ ठाकुर, संदीप मंडल, फेनी यादव आदि उपस्थित थे।

भाजपा प्रखंड अध्यक्ष पर जलमीनार निर्माण में बाधा पहुंचने पर प्राथमिकी

करमाटांड़ (जामताड़ा) में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र मंडल के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचने को लेकर प्राथमिकी की गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना हर घर जल हर घर नल योजना अंतर्गत चरघरा गांव में बनाए जा रहे।

जलमीनार निर्माण स्थल पर 19 जनवरी की सुबह 11 बजे भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र मंडल एवं उनके चार-पांच सहयोगी पहुंचे। निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाया एवं जेसीबी मशीन के साथ तोड़फोड़ भी किया। संबंधित कर्मचारियों को भी जान से मारने की धमकी दी। निर्माण कार्य को भी बंद रखने को कहा गया।

इसको लेकर झारखंड सरकार सिंचाई विभाग के तहत सिकटिया मेगा लिफ्ट इरिगेशन प्रोजेक्ट जेडब्ल्यूआइएल इंफ्रा लिमिटेड के कर्मचारी सह राजस्थान निवासी अनुराग श्रीवास्तव के आवेदन पर करमाटांड़ थाने में प्राथमिकी की गई।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: क्या लालू की पार्टी में सेंध लगा रहे हैं नीतीश? चुनाव से पहले इस RJD नेता ने ली JDU की सदस्यता

चुनाव में OBC फॉर्मूला पर काम करेंगे Prashant Kishor, इतने कैंडिडेट को मैदान में उतारने की तैयारी; Nitish पर फिर बोला हमला