Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गढ़वा में पति की चाकू से गोदकर हत्या, भाइयों संग मिलकर पत्नी ने दिया वारदात को अंजाम: आरोपी की तलाश में पुलिस

झारखंड के गढ़वा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मेराल थाना क्षेत्र स्थित गेरुआसोती गांव में पत्नी ने अपने भाइयों के साथ पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गेरुआसोती निवासी अब्दुल सत्तार अंसारी (32 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना रविवार की सुबह की है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

By Deepak sinhaEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 20 Aug 2023 11:32 PM (IST)
Hero Image
गढ़वा में पति की चाकू से गोदकर हत्या, भाइयों संग मिलकर पत्नी ने दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, गढ़वा: झारखंड के गढ़वा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मेराल थाना क्षेत्र स्थित गेरुआसोती गांव में पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गेरुआसोती निवासी अब्दुल सत्तार अंसारी (32 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। सत्तार अंसारी की पत्नी सफीना बीबी ने अपने भाइयों हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

क्या है पूरा मामला 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम को मृतक अब्दुल सत्तार अंसारी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। उसकी पत्नी ने इस बात की शिकायत अपने भाइयों से की थी। बहन के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर रविवार की सुबह उसका भाई हजरत अंसारी अपने सभी भाइयों को लेकर गेरुआसोती पहुंचा।

वहां पहुंचकर पत्नी के भाइयों ने अब्दुल सत्तार अंसारी एवं उसके पिता शेखावत अंसारी के साथ पहले मारपीट की। इसी दौरान पत्नी, हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी ने एक साथ मिलकर अब्दुल सत्तार अंसारी पर चाकू से कई वार किए। इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गया।

घटना के बाद मौके से आरोपी  फरार 

पड़ोसियों की मदद से अब्दुल सत्तार अंसारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद हजरत अंसारी अपने भाइयों के साथ वहां से भाग निकला। सफीना का मायका गढ़वा थाना क्षेत्र के फरठिया गांव में है।

ऐसे में किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजन को शव सौंप दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।