Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Latehar Accident: दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत, बाइक के उड़े परखच्चे; दो लोगों ने तोड़ा दम, एक की हालत गंभीर

लातेहार में बस ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहरमा मच गया। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बस ने बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए आगे लेकर चली गई।

By Utkarsh PandeyEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 17 Dec 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Latehar Accident: दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत, बाइक के उड़े परखच्चे; दो लोगों ने तोड़ा दम

संवाद सूत्र, लातेहार। लातेहार में सदर थाना क्षेत्र के शाह वन ढाबा के पास एनएच-39 पर शाम सात बजे बस ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान नंदलाल सिंह उम्र 32 वर्ष ग्राम गोवा के रूप में हुई है।

वहीं, घायल व्यक्ति की पहचान विकास सिंह (मोंगर) 24 साल व सत्येंद्र सिंह (गोवा) 28 साल के रूप में की गई है। मृतक नंदलाल सिंह व विकास सिंह के बीच जीजा-साला की रिश्तेदारी है।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और एंबुलेंस के माध्यम से तीनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद सत्येंद्र सिंह और विकास सिंह को रांची रिम्स के लिए रेफर कर दिया।

चिकित्सक ने बताया कि विकास सिंह के दाहिना पैर और कमर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि सत्येंद्र सिंह को भी गंभीर चोटें आई है। विकास सिंह की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। रविवार को रांची रिम्स में इलाज के दौरान विकास सिंह की भी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

घायल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि हम लोग एक मोटरसाइकिल से चंदनडीह से काम निपटा कर शॉर्टकट रास्ते से घर जा रहे थे।

इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही श्रीराम बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के नीचे मोटरसाइकिल आ गई। बस मोटरसाइकिल को करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए आगे ले गई। इधर, मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे हैं और रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें: लोहरदगा में सर्दी का सितम, 8 डिग्री से नीचे लुढ़का पारा; सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, जनजीवन प्रभावित

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: डी-लिंस्टिग महारैली से मतांरतरण पर सीधा प्रहार, आदिवासियों के हक की लड़ाई को तेज करने का दिया संकेत