Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिवाली-काली पूजा की वजह से रांची में नया रोडमैप तैयार, 12 और 14 नवंबर को विशेष रूट से जाएंगे वाहन

Ranchi News त्योहारी मौसम के चलते शहर जगमग नजर आ रहा है। सड़कों पर भीड़ भी देखने को मिल रही है। ऐसे में शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए रोडमैप भी तैयार किया गया है। दीपावली व काली पूजा को ध्यान में रखते हुए 12 से 14 नवंबर तक विशेष ट्रैफिक रुट तैयार किए गए हैं। विस्तृत जानकारी के लिए खबर पढ़ें।

By kumar GauravEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 12 Nov 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
दिवाली-काली पूजा की वजह से रांची में नया रोडमैप तैयार, 12 और 14 नवंबर को विशेष रूट से जाएंगे वाहन

जागरण संवाददाता, रांची। त्योहारी मौसम में जहां उत्साह व उमंग का माहौल कायम है। वहीं, दूसरी ओर शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए रोडमैप भी तैयार किया गया है।

दीपावली व काली पूजा के मद्देनजर 12 से 14 नवंबर तक विशेष ट्रैफिक रूट तैयार किए गए हैं, जिसमें हिनू की ओर से आने वाले वाहनों के लिए और नामकुम से हिनू की ओर आने वाले वाहनों के लिए रोडमैप तैयार किया गया है।

इसके अनुसार, हिनू की ओर से आने वाले वाहन चालकों को एजी मोड़, मेकान चौक, अंबेडकर चौक, कमांडेंट आवास, राजा रानी कोठी, छप्पन सेठ होते नामकुम जाना होगा।

मैप का अनुपालन करने का दिशा निर्देश जारी

वहीं, नामकुम से हिनू की ओर आने वाले वाहन चालकों को छप्पन सेठ कटिंग, राजा रानी कोठी, कमांडेंट आवास, अंबेडकर चौक, मेकान चौक, एजी मोड़ हिनू चौक तक डायवर्जन का सहारा लेना होगा। ट्रैफिक पुलिस ने शहरवासियों से इन मैप का अनुपालन करने का दिशा निर्देश दिया है।

ये भी पढे़ं -

पटना के कैब चालकों में दहशत, रात में बुकिंग कर लूटपाट कर रहा किशोरों का गिरोह; पुलिस की सुस्ती से बढ़ा मनोबल

Ranchi News: मध्य रात्रि को होगी मां काली की पूजा, सोमवार को खुलेंगे पट; 40 से अधिक पूजा पंडालों का हुआ निर्माण