Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लोकसभा चुनाव में 15 वोट मैंने फर्जी डाले, बूथ भी कैप्चर किया', BJP सांसद से कार्यकर्ता की बातचीत का वीडियो वायरल

BJP MP Video सांसद लता वानखेड़े और भाजपा कार्यकर्ता का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कार्यकर्ता अपने सांसद से ये बोलता सुना जाता है कि उसने चुनाव जिताने के लिए फर्जी मतदान किया। एक कार्यकर्ता ने कहा कि उसने खुद 15 वोट डाले तो दूसरे ने कहा कि उसने बूथ कैप्चर किया। अब कांग्रेस वीडियो के बाद कार्रवाई की मांग कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 31 Aug 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
Sagar BJP MP भाजपा सांसद का वीडियो वायरल।

जेएनएन, विदिशा। Sagar BJP MP सागर से भाजपा सांसद लता वानखेड़े और उनके कार्यकर्ता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दोनों की बातचीत में जो सामने आया उससे सब हैरान है। दरअसल, वीडियो में कार्यकर्ता अपने सांसद से ये बोलता सुना जाता है कि उसने चुनाव जिताने के लिए फर्जी मतदान किया।

एक कार्यकर्ता ने कहा कि अगर जेल भी जाते तो हम जाते। वहीं, दूसरे कार्यकर्ता ने कहा कि उसने खुद 15 वोट डाले।

मैंने तो बूथ भी कैप्चर किया

एक भाजपा नेता ने तो यहां तक कहा कि उसने लोकसभा चुनाव के दौरान 13 मतदान केंद्रों पर कांग्रेस के एजेंट नहीं बैठने दिए। इस तरह की बातचीत का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सांसद का दौरा विवादों में आ गया है।

बातचीत का वीडियो वायरल

बता दें कि गुरुवार को सांसद वानखेड़े संगठन के पदाधिकारियों को बिना सूचना दिए लटेरी में कुशवाह समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम मे शामिल लटेरी पहुंची थी, जिस पर वहां के भाजपा नेताओं ने नाराजगी जताते हुए उनसे यह बातें की। वीडियो सामने आने के बाद लटेरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने पुलिस थाने में आवेदन देकर फर्जी मतदान करने वाले लोगों के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।

फर्जी मतदान की बात 

वीडियो में विधायक प्रतिनिधि संजय अत्तू भंडारी कह रहे हैं कि जो लोग आज बात कर रहे हैं, वे चुनाव के समय कहां थे, हमने क्षेत्र के 13 मतदान केंद्रों पर पोलिंग एजेंट नहीं बैठने दिया, इसके लिए हम लड़े हैं।

इसी बीच एक कार्यकर्ता कहता है कि हमने फर्जी मतदान किया है, जेल जाते तो हम जाते। वहीं एक अन्य कार्यकर्ता कहता है कि उसने खुद 15 वोट डाले।

भाजपा नेता ने दी सफाई

मामले पर सफाई देते हुए विधायक प्रतिनिधि भंडारी का कहना था कि लटेरी में कांग्रेस का संगठन ही नहीं है। उन्हें मतदान केंद्रों पर बैठने के लिए एजेंट तक नहीं मिले। फर्जी मतदान की बात पर उन्होंने कहा कि ऐसा किसने बोला, उन्हें जानकारी नहीं है।

कांग्रेस ने की केस दर्ज करने की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद लटेरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने लटेरी थाना प्रभारी को एक आवेदन सौंपा, जिसमें विधायक प्रतिनिधि सहित अन्य भाजपा नेताओं पर फर्जी मतदान कराने का प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।