Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में CAA के तहत नागरिकता मिलनी शुरू, CM मोहन यादव ने सौंपा प्रमाण पत्र

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को राज्य के पहले तीन आवेदकों को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के तहत भारतीय नागरिकता का प्रमाण पत्र सौंपा। कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहन यादव ने तीनों आवेदकों का मध्य प्रदेश की धरती पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन के माध्यम से किसी भी विभाग की कोई भी जरूरत होगी सरकार आपकी पूरी मदद करेगी।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 27 Jun 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
किसी भी प्रकार की जरूरत होगी तो सरकार आपकी पूरी मदद करेगी- सीएम (फोटो, एक्स)

एएनआई, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को राज्य के पहले तीन आवेदकों को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के तहत भारतीय नागरिकता का प्रमाण पत्र सौंपा।

कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहन यादव ने तीनों आवेदकों का मध्य प्रदेश की धरती पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन के माध्यम से किसी भी विभाग की कोई भी जरूरत होगी सरकार आपकी पूरी मदद करेगी। आप लोग मध्य प्रदेश का हिस्सा बनकर गर्व महसूस करें।

हम यहां आने वाले अन्य लोगों का भी स्वागत करेंगे- सीएम

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा, "मैं सभी का मध्य प्रदेश में स्वागत करता हूं। हम यहां आने वाले अन्य लोगों का भी स्वागत करेंगे।

उन्होंने कहा, आज हमें खुशी है कि दो युवा हमारे नागरिक बन रहे हैं और बांग्लादेश से आया एक परिवार हमारा नागरिक बन रहा है। आपको प्रशासन और सरकार की ओर से पूरी सहायता मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Emergency: मध्य प्रदेश के स्कूल-कॉलेजों में पढ़ाया जाएगा आपातकाल का काला अध्याय, लोकतंत्र रक्षक सेनानियों को टोल नाकों पर मिलेगी छूट