Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sehore: मध्‍य प्रदेश की इस शादी में खून के प्यासे बने बाराती-घराती, एक दूसरे को कुचलने के लिए दौड़ा दी कारें

मध्‍य प्रदेश के सीहोर जिले के मन्यशया गांव से दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर बुगलीबाली गांव पहुंचे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गंभीर विवाद हो गया। विवाद के बाद देर रात दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ जिसके चलते किसी ने पुलिस में जाकर शिकायत नहीं की। इस तरह से यह मामला शांत हो गया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 27 Jun 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
सीहोर में वर-वधू पक्षों में जमकर मारपीट हुई। (फोटो, सोशल मीडिया)

जेएनएन, सीहोर। मध्‍य प्रदेश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। सीहोर जिले में हो रही एक शादी समारोह में उस वक्त मामला बिगड़ गया जब किसी बात को लेकर वर-वधू पक्ष में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वर-वधू पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इतना ही नहीं दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ।

इस बीच दूल्हा पक्ष अपनी कारों में सवार हो गया और मैदान में मौजूद दुल्हन पक्ष को कुचलने के लिए अपनी कारें दौड़ा दीं। अफरा-तफरी के इस माहौल को घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और मामला पुलिस तक जाने से बच गया।

दोनों पक्षों ने पुलिस से नहीं की शिकायत

जानकारी मुताबिक सीहोर के मन्यशया गांव से दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर बुगलीबाली गांव पहुंचे थे। यहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मंगलवार शाम को हुए इस विवाद के बाद देर रात दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ, जिसके चलते किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

खाली खेत में तेज स्पीड से दौड़ी कारें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कारें एक खाली खेत में तेज स्पीड से दौड़ रही हैं। आसपास मौजूद भीड़ की ओर कारें जाती हैं और भीड़ तितर-बितर हो जाती है। फिर कार सवार कुछ लोगों के पीछे कार दौड़ा दे रहे हैं। इस दौरान लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग गाड़ियों पर पत्थर फेंकते भी नजर आ रहे हैं। इस विवाद में दोनों तरफ के कई लोग घायल हुए हैं।

ये है मामला

दरअसल, सीहोर में दौलतपुरा ग्राम पंचायत के मन्यशया गांव में रहने वाले शब्बीर बेलदार के बेटे की शादी बुगली निवासी इसराइन बेलदार की बेटी से तय हुई थी। मंगलवार को बारात बुगलीबाली पहुंची। यहां दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। बहस से शुरू होकर बात मारपीट तक पहुंच गई।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में CAA के तहत नागरिकता मिलनी शुरू, CM मोहन यादव ने सौंपा प्रमाण पत्र