Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लिव-इन में रह रही युवती ने संबंध बनाने से किया मना तो… प्रेमी ने मार दी कैंची, इस प्लेटफॉर्म पर दोनों को हुआ था प्यार

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर युवती की कैंची घोंपकर हत्या करने के आरोप में बुधवार को उसके लिव-इन पार्टनर की गिरफ्तारी हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों शहर में एक किराये के मकान में रह रहे थे बकौल पुलिस युवती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए 24 वर्षीय शख्स की पहचान प्रवीण सिंह धाकड़ के रूप में हुई है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 07:50 PM (IST)
Hero Image
लिव-पार्टनर की हत्या का आरोपी गिरफ्तारी (फाइल फोटो)

पीटीआई, इंदौर। शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर 20 वर्षीय युवती की कैंची घोंपकर हत्या करने के आरोप में बुधवार को उसके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर युवती और आरोपी की दोस्ती हुई थी। देखते ही देखते दोस्ती इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने लिव-इन में रहने का निर्णय किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों शहर में एक किराये के मकान में रह रहे थे। बकौल एजेंसी, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि सात दिसंबर को रावजी बाजार इलाके में स्थित एक किराये के मकान में युवती की हत्या की गई थी। पुलिस ने दो दिन बाद नौ दिसंबर को शव बरामद किया था।

कौन है आरोपी?

बकौल पुलिस, युवती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए 24 वर्षीय शख्स की पहचान प्रवीण सिंह धाकड़ के रूप में हुई है। आरोपी गुना जिले का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवती ने जब आरोपी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो वह आग-बबूला होकर उसकी गर्दन पर कैंची से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: अपनी ही बहन के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह वार करने वाले हैवान भाई की पढ़िए ये फेसबुक पोस्ट, गैंगस्टर लॉरेंस से मांगी थी मदद

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बहुत ज्यादा खून बह जाने की वजह से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इससे आरोपी घबरा गया और घर को बाहर से लॉक करके भाग लगा। उन्होंने बताया कि हत्या का खुलासा होने के बाद प्रवीण सिंह धाकड़ को तलाश कर गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने आठ लोगों की हत्या के मामले में चार दोषियों की उम्रकैद रखी बरकरार, बिहार के रोहतास में 37 साल पहले हुई थी घटना