Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: पड़ोसी के खेत में खुदे बोरवेल में 200 फीट नीचे गिरी ढाई साल की बच्ची, रेस्क्यू टीम रवाना

गांव के लोगों ने बताया कि बच्ची के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह खेल रही थी। घटना का पता चलते ही दुर्घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए है। वहीं ग्रामीणों ने आनन-फानन में इस बात की सूचना प्रशासन को दी जिसके तुरंत बाद जिला मुख्यालय से प्रशासनिक अमले सहित एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गई है।

By Jagran News Edited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Tue, 06 Jun 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
घटना का पता चलते ही दुर्घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए है।

सीहोर, जेएनएन। मध्यप्रदेश में सीहोर जिले के बड़ी मुंगावली गांव में मंगलवार को हड़बड़ी मच गई, जब पता चला की गहरे बोरवेल में एक बच्ची गिर गई। बता दें कि खुले पड़े बोर में गिरी बच्ची महज ढाई साल की है। गांव के लोगों ने बताया कि बच्ची के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह खेल रही थी।

रेस्क्यू दल घटनास्‍थल के लिए हुआ रवाना

घटना का पता चलते ही दुर्घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए है। वहीं ग्रामीणों ने आनन-फानन में इस बात की सूचना प्रशासन को दी, जिसके तुरंत बाद जिला मुख्यालय से प्रशासनिक अमले सहित एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गई है। साथ में आक्सीजन सिलेंडर ले जाया गया है।

कैसे घटी यह घटना?

जानकारी के अनुसार, रानी पिता राहुल उम्र ढाई वर्ष खेत पर बने अपने मकान के पास खेल रही थी, जो पड़ोसी गोपाल पिता नन्नू लाल के तीन महीने पहले खुदवाए गए बोर में गिर गई। घटना मंगलवार दोपहर 2:45 बजे की बताई जा रही है। बच्‍ची के बोरवेल मे गिरने की खबर जंगल में आग की तह फैल गई और गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि रानी करीब 200 फीट नीचे फंसी हुई है।