Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai: IAS अधिकारी पर चढ़ा ओहदे का खुमार... एयरटेल के कर्मचारियों से की मारपीट, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक आईएएस अधिकारी और उसके भाई ने एयरटेल के दो कर्मचारियों की कथित तौर पर पिटाई की। आरोपियों में आईएएस अधिकारी अमन मित्तल और उनके भाई देवेश मित्तल के अलावा चार सुरक्षा गार्ड शामिल हैं। आईएएस अधिकारी और उसके भाई सहित सुरक्षा गार्डों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि उन्होंने भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है।

By Agency Edited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 03 Jan 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
एयरटेल के कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक आईएएस अधिकारी और उसके भाई ने एयरटेल के दो कर्मचारियों की कथित तौर पर पिटाई की। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

क्या है पूरा मामला?

नवी मुंबई के एक आवासीय सोसायटी में 30 दिसंबर को यह वाक्या हुआ। एक अधिकारी ने एफआईआर के हवाले से बताया कि 30 दिसंबर की शाम को आवासीय सोसायटी के चार सुरक्षा गार्ड पाइप और डंडे लेकर आईएएस अधिकारी और उसके भाई के साथ दो लोगों की कथित पिटाई में शामिल थे। पिटाई की घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

कौन है IAS अधिकारी मित्तल?

बकौल रिपोर्ट, आरोपियों में आईएएस अधिकारी अमन मित्तल और उनके भाई देवेश मित्तल के अलावा चार सुरक्षा गार्ड शामिल हैं। आईएएस अधिकारी मित्तल वर्तमान में महाराष्ट्र जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग के उप सचिव के रूप कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें: इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर 19 वर्षीय छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में डिप्रेशन की कही बात

एक अधिकारी ने इंजीनियर सागर मांढरे द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के हवाले से बताया कि एयरटेल फाइबर इंटरनेट इंस्टॉलेशन सर्विस के लिए काम करने वाले दो लोग वाई-फाई की समस्या को ठीक करने के लिए देवेश मित्तल के आवास पर गए थे। इस दौरान दोनों कर्मचारियों और मित्तल के बीच बहस छिड़ गई, जिन्होंने यह दावा किया कि उन्हें बेडरूम में वाई-फाई की प्रापर रेंज नहीं मिल रही है।

मारपीट की घटना CCTV में कैद

बकौल अधिकारी, सागर मांढरे ने कहा कि उन पर अमन मित्तल और उनके भाई देवेश ने हमला किया, जिनके साथ इमारत के चार सुरक्षा गार्डों ने पाइप और लड़की के डंडों से हमला किया। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने (मित्तल भाईयों ने) सागर मांढरे के सहकर्मी भूषण गुज्जर की भी पिटाई की, जो सेल्स टीम में काम करता है। यह घटना इमारत परिसर में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई। उन्होंने कहा,

कुछ वक्त बाद अमन मित्तल ने रबाले पुलिस स्टेशन को फोन किया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सागर मांढरे के साथ उसके सहकर्मी भूषण गुज्जर को पुलिस स्टेशन ले गई।

यह भी पढ़ें: मुंबई, हैदराबाद और कोलकाता जाने वाली फ्लाइट रद्द, ...इसलिए टेकऑफ करने में आ रही दिक्कत

बकौल अधिकारी, मित्तल भाईयों और चार सुरक्षा गार्डों के खिलाफ भारतीय दंह संहिता (IPC) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। हालांकि, आईएएस अधिकारी ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।