Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने से पकड़ी गई नौकरानी की चोरी, आठ लाख के सोने के गहने लेकर हो गई थी फरार

चोरी के गहने पहने हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद एक नौकरानी पकड़ी गई। 10 सितंबर को इंस्टाग्राम ब्राउज करते समय नंदिता को चोरी की अंगूठी पहने हुए संजना की तस्वीरें मिलीं। इससे पुष्टि हो गई कि उन्होंने ने ही पांच अंगूठियां और बालियां चुराई थीं। ठक्कर ने तुरंत खार पुलिस से संपर्क किया और नौकरानी गुजर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने से पकड़ी गई नौकरानी की चोरी

 मिड-डे, मुंबई। चोरी के गहने पहने हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद एक नौकरानी पकड़ी गई। खार पश्चिम में लोकनिर्माण हाइट्स निवासी नंदिता ठक्कर के संजना गुजर नाम की नौकरानी काम काम करती थी। इस दौरान वह नंदिता के घर से लगभग आठ लाख रुपये के सोने के गहने लेकर फरार हो गई।

एक कार्यक्रम की तैयारी के दौरान नंदिता ने देखा कि अलमारी से सोने के गहने और हीरे की अंगूठियां गायब हैं। ठक्कर ने पूरे घर में गहने ढूंढे लेकिन नहीं मिले।इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी नौकरानी शकुंतला और सलोनी से पूछताछ की लेकिन दोनों ने गायब वस्तुओं के बारे में कुछ भी जानने से इनकार कर दिया। वह ने सलोनी से भी संपर्क किया, उसने भी किसी भी संलिप्तता से इनकार किया। इस कारण से ठक्कर परिवार ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

नौकरानी ने पांच अंगूठियां और बालियां चुराई

10 सितंबर को इंस्टाग्राम ब्राउज करते समय नंदिता को चोरी की अंगूठी पहने हुए संजना की तस्वीरें मिलीं। इससे पुष्टि हो गई कि उन्होंने ने ही पांच अंगूठियां और बालियां चुराई थीं। ठक्कर ने तुरंत खार पुलिस से संपर्क किया और नौकरानी गुजर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

खार पुलिस स्टेशन के पीएसआइ भीमराव धापटे ने कहा कि नंदिता की शिकायत पर नौकरानी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। हम इंस्टाग्राम की उस तस्वीर की पुष्टि कर रहे हैं, जो उसने अपलोड की थी। हमने नौकरानी को जांच के लिए बुलाया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें