Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai: मुंबई के परेल ब्रिज पर भीषण सड़क हादसा, मोटरसाइकिल और डंपर गाड़ी की हुई जोरदार टक्कर; 3 की मौत

मुंबई के परेल ब्रिज पर मोटरसाइकिल और डंपर गाड़ी की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और आगे की जांच जारी है। इससे पहले फिरोजपुर झिरका में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक खड़े ट्रक से कार के टकरा जाने से दो छात्रों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिकट्रक में इंडिकेटर नहीं था और वह राजमार्ग पर लापरवाही से खड़ा था।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 16 Jan 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
मुंबई के परेल ब्रिज पर भीषण सड़क हादसा (Image: Representative)

एएनआई, महाराष्ट्र। मुंबई के परेल ब्रिज पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां मोटरसाइकिल और डंपर गाड़ी की जोरदार टक्कर हुई है जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और भोईवाड़ा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चला है कि तेज रफ्तार मोटरसाइकिल और डंपर ट्रक के बीच बहुत तेज टक्कर हुई थी जिससे तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

सिर पर लगी चोट, अस्पताल में हुई मौत

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 6.15 बजे हुई। तीनों के सिर पर चोट लगी थी जिसके कारण पीड़ितों की केईएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ितों में से दो की पहचान पनीश पतंगे और रेणुका ताम्रकार के रूप में की है और तीसरे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, तीनों मोटरसाइकिल पर ट्रिपलिंग कर रहे थे तभी सवार ने दोपहिया वाहन से नियंत्रण खो दिया और पहले डिवाइडर से टकराया फिर डंपर से टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें: जालना-सीएसएमटी वंदे भारत ट्रेन के ब्रेक में आई खराबी, 30 मिनट की देरी से हुई रवाना

यह भी पढ़ें: Thane: बहस के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गला घोंटकर की हत्या; पुलिस कस्टडी में आरोपी