Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai: एयर होस्टेस की हत्या का आरोपी पुलिस हिरासत में मृत पाया गया, फंदे से लटकता मिला शव

आरोपी विक्रम अठवाल को अंधेरी पुलिस स्टेशन के शौचालय के अंदर फंदे से लटका पाया गया। गौरतलब है कि 25 वर्षीय रूपल ओग्रे रविवार देर रात अंधेरी के मरोल इलाके में एक किराए के फ्लैट में मृत पाई गई थी। वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी एयरलाइन में प्रशिक्षण के लिए इस साल अप्रैल में मुंबई आई थी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 09 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
एयर होस्टेस की हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्स पुलिस हिरासत में मृत पाया गया (file photo)

मुंबई, पीटीआई: 25 वर्षीय एयर होस्टेस रूपल ओग्रे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार एक 40 वर्षीय व्यक्ति आज सुबह तड़के मुंबई पुलिस की हिरासत में मृत पाया गया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी विक्रम अठवाल को अंधेरी पुलिस स्टेशन के शौचालय के अंदर फंदे से लटका पाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा, यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है।

गौरतलब है कि 25 वर्षीय रूपल ओग्रे रविवार देर रात अंधेरी के मरोल इलाके में एक किराए के फ्लैट में मृत पाई गई थी। वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी एयरलाइन में प्रशिक्षण के लिए इस साल अप्रैल में मुंबई आई थी।

जिस आवासीय सोसायटी में वो रहती थी, वहां पिछले एक साल से हाउसकीपिंग का काम करने वाले विक्रम अठवाल को उसकी हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एक स्थानीय अदालत ने उसे 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस के मुताबिक, विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं।