Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai News: सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में घुसे दो लोग, फर्जी आधार कार्ड बरामद; सुपरस्टार को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

मुंबई के पनवेल स्थित फार्महाउस पर दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। दोनों ने सुरक्षागार्ड्स को अपना गलत नाम बताया और दोनों खुद को सलमान खान के फैन कहने लगे। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिले। वहीं पनवेल ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 08 Jan 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
पनवेल स्थित सलमान खान के फार्म हाउस में घुसे दो व्यक्ति हुए गिरफ्तार।(फोटो सोर्स: जागरण)

एनआई,मुंबई। Salman Khan Farmhouse। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। दोनों युवक तार तोड़कर फार्म हाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे। बता दें कि यह मामला चार जनवरी का है। वाजे गांव में अर्पिता फार्म हाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा गार्ड ने दोनों को पकड़ लिया।

दोनों के पास से बरामद हुए फर्जी आधार कार्ड

दोनों ने सुरक्षागार्ड्स को अपना गलत नाम बताया और दोनों खुद को सलमान खान के फैन कहने लगे । इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।  दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिले। वहीं, पनवेल ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस ने जानकारी दी कि एक का नाम अजेश कुमार ओमप्रकाश गिल है तो दूसरे का नाम गुरुसेवक सिंह तेजसिंग सीख है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर दोनों का उद्देश्य क्या था। 

सलमान को मिल रही जान से मारने की धमकी

पिछले कुछ सालों से लॉरेंश बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। धमकी मिलने के बाद से सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। सरकार द्वारा सलमान खान को Y+ सेक्योरिटी मिली है। 

यह भी पढ़ें: भारतीयों पर मालदीव के नफरत भरे कमेंट्स से आगबबूला हुए Akshay Kumar, सलमान खान ने भी किया रिएक्ट